जूते का सपना देखना होता है शुभ या अशुभ, जानिए क्या कहती है Dream Astrology

सपने में दिखाई देने वाली हर चीज का हमारी किस्मत से सीधा कनेक्शन होता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार, हर एक छोटी से बड़ी चीज जो सपने में दिखती है वह भविष्य का संकेत होता है।

Sanjucta Pandit
Published on -

Dream Astrology : अक्सर रात में सोने के बाद लोग गहरी नींद में ही दूसरी दुनिया की सैर करने लगते हैं, जिन्हें हम सपना कहते हैं जोकि हमारे असल जीवन से काफी अलग होता है, लेकिन सपने में दिखाई देने वाली हर चीज का हमारी किस्मत से सीधा कनेक्शन होता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार, हर एक छोटी से बड़ी चीज जो सपने में दिखती है वह भविष्य का संकेत होता है। ऐसे में आज हम आपको सपने में जूते का दिखाना शुभ है या अशुभ, यह बताएंगे। आइए जानते हैं विस्तार से…

shabby chic dreamy mist pastel junk journals _As o


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।