Dupatta Designs: ट्रेडिंग और स्टाइलिश लुक देंगे ये 5 रंग बिरंगे दुपट्टे, अपने वॉर्डरोब में जरूर करें शामिल

Dupatta Designs

Dupatta Designs Ideas: हर लड़की को खूबसूरत दिखना बहुत पसंद होता है और इसके लिए वह फैशन और ट्रेंड में चल रही हर चीज को ट्राई करना बिल्कुल भी इग्नोर नहीं करती है। बदलते वक्त के साथ फैशन भी लगातार बदलता है और नई-नई चीजें मार्केट में आती रहती हैं। फैशन चाहे कितना भी बदल जाए लेकिन इंडियन आउटफिट किसी भी लड़की को जो खूबसूरती देते हैं वह किसी और ड्रेस के बस की बात नहीं है।

जिस तरह से साड़ियां बहुत खूबसूरत लगती हैं उसी तरह से सूट भी एक ऐसा आउटफिट है जो उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता हैं। एक समय ऐसा था जब सूट पूरी तरह से एक ही रंग के होते थे। कीर्ति हो या दुपट्टा दोनों का रंग एक सा हुआ करता था लेकिन अब बदलते दौर के साथ स्टाइलिंग में परिवर्तन आ गया है और कंट्रास्ट कलर का चलन बढ़ गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।