मिथुन, कन्या, तुला की शनि लेंगे बड़ी परीक्षा, धनु राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, मार्गी हो रहे शनि का और क्या होगा असर?

shani

Margi Shani : शनि ग्रह में परिवर्तन की बात होती है या शनि ग्रह से जुड़ी कोई भी बात होती है मन में एक डर सा लगा रहता है। अधिकांश लोगों को ये लगता है कि शनि उन्हें नुकसान ही पहुंचाएंगे। जबकि ऐसा नहीं है। शनि की चाल, शनि की चाल में परिवर्तन जैसी कोई भी ज्योतिषीय घटना हो, वो किसी राशि के लिए चिंताजनक होती है तो कुछ राशियों के लिए शुभ संकेत भी लेकर आती है। 4 नवंबर से एक बार फिर शनि में परिवर्तन होने जा रहा है। शनि मार्गी होने वाले हैं। ऐसे में किस राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा आपको बताते हैं।

मेष राशि

मन में अशांति रह सकती है। कुछ निगेटिव विचार आ सकते हैं, उनसे बचें। अपनी सेहत का ध्यान तो रखें ही परिवार की भी चिंता करें। नौकरी में विदेश जाना हो सकता है।

वृष राशि

शनि में आ रहे परिवर्तन से मन निराश और असंतोष होगा। नौकरी में भी बदलाव हो सकते हैं। हालांकि कार्यक्षेत्र में वृद्धि ही हो सकी है। नया वाहन भी खरीद सकते हैं।

मिथुन राशि

मन में परेशानी रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। आपको भवन सुख मिल सकता है। परिवार और मित्रों का साथ मिलेगा लेकिन भागदौड़ भी लगी रहेगी।

कर्क राशि

मन को शांति मिलेगी लेकिन आलस के भी शिकार हो सकते हैं। नौकरी में प्रमोशन या बदलाव हो सकता है। जिसके बाद ज्यादा मेहनत करनी होगी।

सिंह राशि

धैर्य रखना आवश्यक होगा लेकिन मन बेचैन रहेगा। जीवनसाथी हर कदम पर साथ देगा। धार्मिक कार्यों में मन लगाने से हालात बेहतर होंगे।

कन्या राशि

तनाव महसूस हो सकता है, उस हावी होने से रोकने के लिए शांत रहें। अपनी सेहत पर ध्यान दें और कार्यक्षेत्र पर ज्यादा फोकस करें।

तुला राशि

मन में उथलपुथल मची रहेगी। मन बेकाबू हुआ तो वाद विवाद में उलझ सकते हैं। पढ़ने वाले बच्चों को कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। हर समय अलर्ट रहना जरूरी होगा।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातक आत्मविश्वास से तो भरपूर होंगे लेकिन मन चंचल बना रहेगा। परिवार का साथ समय ज्यादा बिताएं और खर्चों पर लगाम कस कर रखें।

धनु राशि

अगर किसी नौकरी के लिए परीक्षा या इंटरव्यू दिया है तो शुभ समाचार मिल सकता है। मान सम्मान भी इस दौरान बढ़ेगा।

मकर राशि

किसी भी परेशानी में कभी भी घिर सकते हैं। इससे बचने के लिए परिवार के साथ धार्मिक यात्रा करें। अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें।

कुंभ राशि

कार्यक्षेत्र में वृद्धि या बदलाव आ सकते हैं। हालांकि वरिष्ठों का पूरा सहयोग मिलेगा लेकिन मेहनत ज्यादा करनी होगी।

मीन राशि

छोटी छोटी बातों पर गुस्सा आ सकता है। मन पर काबू रखें। खर्चे बढ़ेंगे लेकिन साथ में आय के साधन भी बढ़ सकते हैं।

(Disclaimer: इस आलेख का उद्देश्य केवल सामान्य जानकारी साझा करना है। MP Breaking News इन बातों की पुष्टि नहीं करता।)


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News