World Cup Final देखते समय इन 5 स्नैक्स का फैमिली संग उठाएं आनंद, मजा होगा दुगुना

World Cup Final , वर्ल्ड कप फाइनल

World Cup Final : वर्ल्ड कप फाइनल का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हर कोई इसे देखने के लिए उत्सुक है। जैसा कि आप सभी जानते हैं वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मुकाबला करने के बाद भारत ने फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। वहीं दूसरा सेमीफाइनल साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ था। जिसमें ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली थी। अब फाइनल मुकाबला इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा।

अगर आप भी ये शानदार महामुकाबला देखने की तैयारी कर रहे हैं तो क्यों ना कोई स्वादिष्ट स्नैक्स पहले से तैयार कर लिए जाएं। वो स्नैक्स अपना मजा दुगुना कर सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे स्नैक्स बताने जा रहे हैं जिसे आप झटपट बना कर तैयार कर के रख सकते हैं और फैमिली के साथ उन्हें एन्जॉय कर सकते हैं। चलिए जानते हैं –

World Cup Final : फैमिली संग इन स्नैक्स का लें आनंद

World Cup Final

फ्रूट चाट

वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने के दौरान आप फ्रूट चाट का जायका लें हैं। फ्रूट चाट में आप कीवी, मोसम्बी, केला, एप्पल, वाटरमेलन, नाशपाती आदि फलों को शामिल कर सकते हैं। ये आपके मजे को दुगुना करने में मदद करेंगे।

World Cup Final

वेजीटेबल सैंडविच

मैच देखते हुए आप सैंडविच खाने का मजा लें सकते हैं। सैंडविच ऐसी चीज है जो झटपट बना कर तैयार की जा सकती है। खास कर चीज़ चटनी और वेजिटेबल सैंडविच बनाना बेहद आसान होता है। आप इसे पहले से तैयार कर के भी रख सकते हैं।

World Cup Final

सिजलिंग चिप्स

वर्ल्ड कप मैच का आनंद उठाने के लिए आप सिजलिंग चिप्स बना कर तैयार रख सकते हैं। ये बच्चों से लेकर बड़ों तक हर किसी को बेहद पसंद आएगी। आप इसे बनाने के लिए चीज, बटर, प्याज, टमाटर, सेव आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन दिनों सिजलिंग चिप्स ट्रेंड में बनी हुई है।

World Cup Final

पॉपकॉर्न

मूवी और मैच देखने के दौरान सबसे ज्यादा लोग पॉपकॉर्न खाना पसंद करते हैं हालाँकि नार्मल पॉपकॉर्न खा खा कर लोग बोर भी हो जाते हैं। ऐसे में आप घर पर नार्मल पॉपकॉर्न के साथ ही कैरेमलाइज पॉपकॉर्न या चीज पॉपकॉर्न बना कर रख सकते हैं और मैच के दौरान उसका लुत्फ उठा सकते हैं।

World Cup Final

पोटैटो कटलेट

पोटैटो कटलेट खाने में बहुत ही स्वादिष्ट होते हैं यह बाहर से क्रिस्पी और अंदर से सॉफ्ट होते हैं। इसके अंदर चटपटे मसाले डालकर आप इसे और स्वादिष्ट बना सकते हैं। इस तरह आप वर्ल्ड कप फाइनल देखते समय आप पोटैटो कटलेट का लुप्त उठा सकते हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News