Fashion: नेकलाइन की डिजाइन के मुताबिक कैरी करें नेकलेस, मिलेगा परफेक्ट इंडियन लुक

हर महिला अपने लुक को हमेशा परफेक्ट बनाना चाहती है। इसके लिए वह काफी मेहनत भी करती है और आउटफिट से लेकर ज्वेलरी सब पर ध्यान देती है। अगर आप इंडियन आउटफिट पहनने जा रही हैं और उसके साथ ज्वेलरी का चुनाव करना है तो चलिए नेकलाइन के हिसाब से नेकलेस के बारे में जानते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: हर महिला को खूबसूरत दिखना पसंद होता है। यही कारण है कि वह आउटफिट कोई सा भी पहने लेकिन उसके साथ पहनी गई एक्सेसरीज का बहुत ध्यान रखती है। हम जो आउटफिट पहनते हैं अगर उससे मैचिंग करती या उसके साथ कंट्रास्ट करती हुई ज्वेलरी पहनते हैं, तो वह हमारे लुक में चार चांद लगाने का काम करती है।

इंडियन आउटफिट के साथ ज्वेलरी पहनना सभी को पसंद होता है। वैसे तो हर तरह की ज्वेलरी अच्छी लगती है लेकिन अगर ब्लाउज की नेकलाइन के हिसाब से इसे पहना जाए तो यह हमारे लुक को कई गुना खूबसूरत बना देती है। अगर आपको भी किसी शादी में शामिल होना है और आप इंडियन आउटफिट पहनने वाली है तो आज हम आपको ब्लाउज की नेकलाइन के हिसाब से ज्वेलरी की जानकारी देते हैं। उम्मीद है इस जानकारी के बाद आपको अपनी ज्वेलरी की खरीदी करने में काफी मदद मिलेगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।