स्टाइलिश लुक के लिए कैरी करें ये ट्रेडिशनल आउटफिट, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Fashion

Fashion: शादियों का सीजन एक बार फिर से शुरू हो चुका है और हर कोई अपने बेस्ट लुक में किसी भी शादी या पार्टी को अटेंड करना चाहता है। जब भी स्टाइलिश दिखने की बात आती है तो हम फिल्मी सितारों के लुक रिक्रिएट करना काफी पसंद करते हैं। मौका चाहे त्यौहार का हो या फिर शादी का अक्सर ट्रेडीशनल आउटफिट पसंद किए जाते हैं। लेटेस्ट डिजाइनर कलर कांबिनेशन हर किसी को बहुत पसंद आता है।

बदलते हुए वक्त के साथ हर दिन फैशन में भी बदलाव आते हैं। अगर आप फैशन के साथ चलना पसंद करते हैं और स्टाइलिश लुक पाने के लिए किसी ट्रेडीशनल आउटफिट की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ शानदार आउटफिट आइडिया लेकर आए हैं जो आपके लुक को शानदार बनाने का काम करेंगे।

लहंगा स्कर्ट

अगर आप पर्ल कलाकारी से सजे हुए लहंगा स्कर्ट को किसी शानदार हाई नेक टॉप के साथ पहनेंगी तो यह बहुत खूबसूरत लगेगा। हाई नेक टॉप कैरी करने के कारण अगर आप इसके साथ दुपट्टा नहीं भी डालेंगी तो यह बहुत शानदार लगने वाला है। मार्केट में इस तरह के लहंगा स्कर्ट आपको आसानी से ढाई हजार से 4000 की रेंज में मिल जाएंगे।

हैवी सीक्वन साड़ी

अगर आप शादी पार्टी को अटेंड करने के लिए जा रही हैं और हैवी लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो आपको बॉर्डर वर्क सीक्वन साड़ी पहनना चाहिए। खूबसूरत से बॉर्डर वाली साड़ी काफी अच्छी लगती है और इसमें बीच में किया गया सीक्वेंस वर्क बहुत खूबसूरत लगता है। आप चाहे तो किसी लाइटवेट साड़ी को खुद भी इस तरह से कस्टमाइज्ड करवा सकते सकती हैं। फ्री पल्लू स्टाइल पर इसे कैरी करने पर यह बहुत शानदार लगेगी। इसके साथ आप झुमका पहन सकती हैं और ओपन हेयर या बन हेयर स्टाइल ट्राई कर सकते हैं।

प्रिंटेड साड़ी

अगर आप मॉडर्न और स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो आजकल काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रही प्रिंटेड साड़ी कैरी कर सकती हैं। यह काफी लाइटवेट होती है जो संभालने में आसान रहती है और इनका लुक भी बहुत प्यारा लगता है। आपको मार्केट में अलग-अलग रेंज और कलर की ढेर सारी स्टाइलिश प्रिंटेड साड़ी मिल जाएगी। अगर आप इसके साथ बड़े झुमका इयररिंग कैरी करेंगी और लो बन बनाएंगी तो बहुत खूबसूरत लुक निकलकर सामने आएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News