Fashion: डिजाइनर बेल्ट की मदद से स्टाइलिश बनाएं अपना लुक, ऐसे करें कैरी

Fashion: फैशन के साथ बने रहना भला किसे पसंद नहीं होता। हर कोई अच्छे कपड़े पहनना और स्टाइलिश दिखना पसंद करता है। चलिए आज आपको कुछ डिजाइनर बेल्ट्स के आइडिया देते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -

Fashion: हर महिला को खूबसूरत दिखना बहुत पसंद होता है। मौका चाहे कोई सा भी हो लेकिन महिलाएं हमेशा ऐसे आउटफिट का चुनाव करती हैं जो उनके लुक को बेहतरीन बनाने का काम करे। आजकल तो वैसे भी फैशन और स्टाइल में रहने का दौर चला है और हर कोई ट्रेंड के साथ बने रहना पसंद करता है।

किसी भी आउटफिट को अलग-अलग तरीके से स्टाइल किया जा सकता है। चाहे उसके साथ पहनी गई एसेसरीज हो या फिर फुटवियर और ज्वेलरी सब कुछ लुक को एनहांस करने का काम करते हैं। स्टाइलिश बेल्ट के जरिए भी व्यक्ति अपने आउटफिट की खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर सकता है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।