Fashion: प्री वेडिंग फंक्शन में बेस्ट लुक देंगे ये आउटफिट, ऐसे करें कैरी

शादी के पहले आजकल प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन होता है। अगर आप प्री वेडिंग फंक्शन के हिसाब से आउटफिट तलाश कर रहे हैं तो हम आपको कुछ आउटफिट्स बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: जब भी शादी में आउटफिट पहनने की बात आती है, तो महिलाएं एक से बढ़कर एक आउटफिट्स का चुनाव करती हैं। शादी में क्या पहनना है यह तो महिलाएं आसानी से तय कर लेती हैं लेकिन अगर बात प्री वेडिंग आउटफिट की आती है तो सभी सोच में पड़ जाते हैं। वैसे तो आप बाजार में जाएंगे तो आपको कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। लेकिन आज हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट डिजाइन के आउटफिट लेकर आए हैं जिन्हें आप प्री वेडिंग फंक्शन में पहन सकती हैं।

प्री वेडिंग फंक्शन हर लड़की के लिए काफी खास होता है। यह वह समय होता है जब वह अपनी जिंदगी के एक बेहतरीन दौर की और अपने कदम बढ़ा रही होती है। इस मौके पर सभी खास दिखना चाहते हैं। आज हम आपके लिए जो आउटफिट लेकर आए हैं वह जिनकी प्री वेडिंग है वह खुद भी पहन सकते हैं और शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए भी यह बेस्ट ऑप्शन है।

सिल्क साड़ी

प्री वेडिंग फंक्शन के हिसाब से सिल्क साड़ी काफी खूबसूरत लगती है। इसे न सिर्फ प्री वेडिंग बल्कि शादी में भी पहना जा सकता है। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही जगह आप बहुत कम कीमत में इस साड़ी को खरीद सकती हैं। इसके साथ आप चाहे तो हिल्स पहन सकती हैं या फिर मोजड़ी भी एक अच्छा ऑप्शन है। गोल्डन कलर की आर्टिफिशियल ज्वेलरी इसके साथ अच्छी लगेगी।

लॉन्ग सूट

अगर आपको सिंपल और ब्यूटीफुल लुक चाहिए तो लॉन्ग सूट प्री वेडिंग फंक्शन के लिए बेहतरीन ऑप्शन है। इस तरह के आउटफिट में आपका लुक सबसे अलग नजर आएगा। इसके साथ हिल्स काफी प्यारी लगेगी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ झुमके पहन सकती हैं।

गाउन

प्री वेडिंग फंक्शन के लिए गाउन भी एक बेहतरीन ऑप्शन है। आपको मार्केट में इसके कई सारे कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। इसके साथ हिल्स प्यारी लगेगी और अगर आपको कंफर्टेबल लुक चाहिए तो जूती पहन सकते हैं। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह आपको इसके बेहतरीन ऑप्शन मिल जाएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News