Fashion: फैंसी लुक देंगे ये खूबसूरत 3D स्टाइल सलवार सूट, ऐसे करें कैरी

सलवार सूट एक बेहतरीन इंडियन आउटफिट है, जो हर लड़की की खूबसूरती को बढ़ा देता है। चलिए आज हम आपको कुछ 3D स्टाइल सूट के बारे में बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: फैशनेबल और कलरफुल कपड़े हम सभी को पसंद आते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हमारे लुक को बेहतर तरीके से पेश करने का काम करते हैं। फैशन बदलते हुए वक्त के साथ बदलता रहता है। फिलहाल चल रहे हैं फैशन की बात करें तो पंजाबी स्टाइल के सलवार कमीज लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहे हैं। अगर आप इस डिजाइन में देखेंगे तो आपको कई सारे कलेक्शन मिल जाएंगे।

पंजाबी स्टाइल के सलवार सूट वैसे भी लड़कियों को ब्यूटीफुल लुक देने का काम करते हैं। इस तरह का लुक कैरी करने के लिए आपका पंजाबी होना जरूरी नहीं है। यह आउटफिट अपने आप की आपको बेहतरीन लुक दे देता है। इन दोनों 3D कलर कांबिनेशन के सूट डिजाइन काफी ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। अगर आप भी अपने कलेक्शन में इन्हें शामिल करना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ खास डिजाइंस बताते हैं।

प्रिंटेड सूट

प्रिंटेड सूट हर सीजन के लिए बेस्ट होता है। गर्मी हो या सर्दी यह हर मौके पर आप पर अच्छा लगेगा। अगर आपको डेली वेयर के हिसाब से सूट चाहिए तो यह बेस्ट डिजाइन है। ए मार्केट से इसे आराम से 300 से ₹500 की रेंज में खरीद सकते हैं। इस स्टाइल करने की बात करें तो सिंपल से सूट के साथ लो बन और स्टड इयररिंग अच्छे लगेंगे। आप चाहे तो इसके साथ छोटे झुमका इयररिंग भी पहन सकते हैं।

Fashion

फ्रॉक स्टाइल सूट

अगर आप फैंसी लुक क्रिएट करना चाहते हैं तो फ्रॉक और धोती स्टाइल सूट अपने कलेक्शन में शामिल कर सकते हैं। इस पर लेस वर्क किया होता है जिसमें आपको ढेर सारी डिजाइन मिल जाएगी। आप अपने पसंदीदा कलर में इस तरह के सूट आसानी से मार्केट से खरीद सकते हैं। इनके साथ ओपन हेयर, पंजाबी स्टाइल जूती और बड़े इयररिंग्स अच्छे लगते हैं।

Fashion

फ्लोरल सूट

फ्लोरल स्टाइल इन दिनों हर तरह के आउटफिट में फेमस हो रहा है। यह फ्रेश लुक देने का काम करता है। आप इसे कई तरह के अलग-अलग कलर कांबिनेशन में खरीद सकते हैं। इस तरह के सूट पटियाला डिजाइन में काफी खूबसूरत लगते हैं।

 


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News