Fashion: एकदम नया लुक देंगे ये अफगानी सलवार सूट, ट्राई करें लेटेस्ट डिजाइंस

फैशन के हिसाब से लड़कियों के लिए मार्केट में एक से बढ़कर एक ऑप्शन अवेलेबल है। अगर आप सुंदर लुक चाहती हैं तो हम आपको अफ़गानी सलवार सूट के कुछ डिजाइन बताते हैं।

Fashion

Fashion: हर लड़की को खूबसूरत दिखना पसंद होता है। अलग-अलग मौके के हिसाब से को अलग-अलग तरह के आउटफिट पहनना पसंद करती है। कॉलेज जाने वाली लड़कियों से लेकर ऑफिस जाने वाली महिलाएं या फिर घर में रहने वाली ग्रहणी सभी हमेशा अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। वैसे तो महिलाओं के कई तरह के आउटफिट बाजार में मिलते हैं लेकिन इंडियन आउटफिट अलग ही खूबसूरती देने का काम करते हैं।

सूट एक ऐसा ऑप्शन है जो कई मौके पर आपको खूबसूरत लुक देने का काम करता है। इस ऑप्शन को किसी भी मौके पर पहना जा सकता है। यह महिलाओं को कंफर्टेबल रखने के साथ सुंदर बनाने का काम करता है। जब आप मार्केट जाएंगे तो आपको सूट के कई सारे कलर और डिजाइन देखने को मिल जाएंगे। अगर आप कुछ नया ट्राई करने के बारे में सोच रही हैं तो अफगानी सलवार सूट पहन सकती हैं। चलिए आज हम आपको कुछ लेटेस्ट डिजाइन दिखाते हैं जो ब्यूटीफुल लुक देगी।

कॉटन अफगानी

कॉटन अफगानी सलवार सूट देखने में सिंपल लगता है लेकिन खूबसूरत लुक देने का काम करता है। इस तरह के सूट के साथ पर्ल ज्वेलरी अच्छी लगती है। फुटवियर में आप मोजड़ी ट्राई कर सकती है। 700 से 800 की रेंज में यह मार्केट में आपको आसानी से मिल जाएंगे।

अंगरखा सूट

अगर आपको अफ़गानी सूट का रॉयल लुक चाहिए तो अंगरखा सूट बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इसके साथ आप हिल्स या फिर जुती ट्राई कर सकती हैं। मिनिमल ज्वेलरी के साथ ही अच्छे लगते हैं।

फ्लोरल प्रिंट

फ्लोरल प्रिंट डिजाइन ने इन दिनों हर तरह के आउटफिट में धूम मचा कर रखी हुई है। आप चाहे तो इस तरह का अफ़गानी सूट भी खरीद सकती हैं। इसे फ्लैट या फिर जुती के साथ पहना जा सकता है। इसके साथ पहना गया चोकर खूबसूरत लगेगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है।मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News