Fashion: ऑफिस में पहनें कुर्ती के ये लेटेस्ट डिजाइन, मिलेगा स्टाइलिश लुक

ऑफिस में पहनने के लिए कुर्ती सबसे बेस्ट ऑप्शन होती है। चलिए आज हम आपको कुछ स्टाइलिश कुर्ती डिजाइन बताते हैं।

Fashion

Fashion: फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना हर किसी को पसंद होता है। इसके लिए व्यक्ति अपने लुक्स पर काफी मेहनत भी करता है और उसका ध्यान हमेशा ट्रेंड पर बना रहता है। लड़कियों को तो वैसे भी हर मौके पर सुंदर दिखना पसंद होता है।

हाउस मेकर, कॉलेज गोइंग, ऑफिस गोइंग सभी महिलाएं अपने लुक को लेकर काफी कॉन्शियस होते हैं। ऑफिस लुक की बात करें तो कुर्तियां सबसे बेस्ट ऑप्शन होती है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक डिजाइन तो मिल ही जाएंगे यह कंफर्टेबल भी रहती है।

ऑफिस में पहनने के लिए अधिकतर लोग सिंपल डिजाइन पसंद करते हैं। उन्हें ऐसा फैब्रिक चाहिए होता है जो उनकी स्क्रीन के साथ फ्रेंडली रहे और उन्हें कंफर्टेबल रखें। चलिए आज हम आपको कुछ लेटेस्ट कुर्ती के डिजाइन बताते हैं जिन्हें आप ऑफिस में पहन सकती हैं।

कलीदार कुर्ती

कलीदार कुर्ती पहनने में बहुत खूबसूरत लगती है। आप इसे इंडो वेस्टर्न स्टाइल में पहन सकती है। फ्लोरल प्रिंट डिजाइन में आपको इसके कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। कलर कांबिनेशन आपको अपनी पसंद के हिसाब से चुनना होगा। इस तरह की लॉन्ग कुर्ती 300 से 500 की रेंज में आ जाती है।

डोरी डिजाइन

स्लीवलेस पहनना अगर आपको पसंद है तो आप डोरी डिजाइन की कुर्ती ट्राई कर सकती है। इस तरह की कुर्ती में स्लीव्स की जगह पर डोरी होती है। जिसे आपको शोल्डर पैर बांधकर पहनना होता है। यह काफी प्यारी डिजाइन लगती है और इस तरह की कुर्ती आप प्लाजो और हिल्स के साथ पहन सकती हैं। इसमें आपको ढेर सारे डिजाइन और कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

पेप्लम स्टाइल

जींस के साथ आप कॉटन की पेप्लम स्टाइल कुर्ती पहन सकती हैं। इस तरह की डिजाइन देखने में बहुत खूबसूरत लगती है और स्टाइलिश लुक देने का काम करती है। इसमें आपको कई सारे प्रिंट और कलर कॉन्बिनेशन मिल जाएंगे। इसमें नेकलाइन के ऑप्शन भी कई सारे आते हैं। 200 से 400 की रेंज में आप इसे खरीद सकती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है।मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News