Goa Tourism : गोवा घूमने के लिए बेस्ट है फरवरी का महीना, ये हैं वजह

Goa Tourism

Goa Tourism : गोवा बैचलर्स के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशंस में से एक हैं। यहां हनीमून मानाने के लिए सबसे ज्यादा कपल्स भी जाते हैं लेकिन बैचलर्स लाइफ को एन्जॉय करने के लिए यहां लोग ग्रुप में ज्यादा जाना पसंद करते हैं। हर दूसरा इंसान गोवा जाने का सपना देखता हैं। ऐसे में अगर आप भी गोवा जाने का सपना देख रहे हैं या फिर अपने फरवरी में गोवा जाने का प्लान बना लिया है तो आज हम आपको कुछ अहम बातें बताने जा रहे हैं जिसका ध्यान रखना बेहद जरुरी हैं।

जी हां, फरवरी में गोवा में मौसम बेहद सुहाना और खुशनुमा होता है। बड़ी संख्या में लोग यहां घूमने और लाइफ एन्जॉय करने के लिए जाते हैं। गोवा घूमने के लिए परफेक्ट समय फरवरी का माना गया है। क्योंकि यहां फरवरी में यहां ना तो ज्यादा ठंड रहती हैं ना ही कयदा उमस और गर्मी। वसंत ऋतु की वजह से ये महीना यहां का सबसे परफेक्ट माना जाता हैं। लेकिन यहां घूमने जाने से पहले आपको कुछ बातों को जान लेना बेहद जरुरी होता हैं। तो चलिए जानते हैं उन अहम बातों के बारे में –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।