Facial Hair : इन टिप्स से पाए चेहरे के अनचाहे बालों से छुटकारा, होंगे ये फायदे

facial hair removal tips

Facial Hair : बदलती लाइफस्टाइल और खानपान की वजह से अक्सर लोगों को सेहत में बदलाव देखने को मिलता है। इतना ही नहीं कभी हार्मोन के डिस्टरबेंस होने की वजह से वह परेशान होते हैं तो कभी कई अन्य बायोलॉजिकल प्रॉब्लम्स को लेकर। इन सब की वजह से चेहरे पर अनचाहे बाल आ जाते हैं जो लड़कियों के लिए बड़ी मुसीबत होते हैं। इन्हें हटाने के लिए वह कई तरह का प्रयास करती हैं। कभी वह डॉक्टर की दवाइयां लेती है तो कभी पार्लर में जाकर वैक्स का सहारा लेती है।

लेकिन उसके बाद भी उन्हें फर्क देखने को नहीं मिलता है। अगर आप भी अपने चेहरे के अनचाहे बालों को लेकर परेशान है तो आज हम आपको कुछ नए सरल तरीके बताने जा रहे हैं, जिनको अपनाकर आप घर पर ही आसानी से अपने चेहरे के बालों को हटा सकती है। इससे आपको दर्द ही नहीं होगा और चुटकियों में बाल हट जाएंगे। तो चलिए जानते हैं उन टिप्स के बारे में –

Continue Reading

About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।