IRCTC Tour : IRCTC आपके लिए लेकर आया शानदार पैकेज, मात्र इतने में करिए सिंगापुर-मलेशिया की सेर

IRCTC Tour : IRCTC ने सिंगापुर और मलेशिया जैसे आकर्षक टूरिस्ट डेस्टिनेशन के लिए एक विशेष इंटरनेशनल टूर पैकेज पेश किया है। आइए जानते हैं कि इस पैकेज का आनंद लेने के लिए आपको क्या करना होगा?

IRCTC Tour : अगर आप सिंगापुर और मलेशिया घूमने का विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए यह खबर बहुत काम की हो सकती है। दरअसल IRCTC ने आपके लिए एक शानदार और किफायती टूर पैकेज लॉन्च किया है। आपको इस टूर पैकेज में सिंगापूर और मलेशिया की शानदार जगहों का आनंद लेने का मौका आपको इस टूर पैकेज में मिलने वाला है।

दरअसल आपको बता दें कि इस टूर पैकज की शुरुआत मुंबई से होगी और इसका आनंद आप स्वतंत्रता दिवस, यानी 15 अगस्त को ले सकते हैं। इसके साथ ही इस पैकेज का नाम है “Independence Day Special Mesmerizing Singapore & Malaysia Ex Mumbai Tour” रखा गया है। इस अगर आप ऐसे में सिंगापूर और मलेशिया घूमने का सोच रहे हैं तो आप इस टूर पैकेज का चयन कर सकते हैं।

यह एक हवाई यात्रा पैकेज:

जानकारी के मुताबिक यह एक हवाई यात्रा पैकेज है, जिसमें यात्रियों को मुंबई से क्वालालंपुर होते हुए सिंगापुर जाने का मौका हवाई यात्रा से मिलेगा। वहीं वापसी के समय भी क्वालालंपुर से मुंबई के लिए यात्रियों को फ्लाइट से आने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में पर्यटकों को सिंगापुर और मलेशिया के सभी प्रमुख पर्यटन स्थलों का भ्रमण कराया जाएगा। जबकि हर स्थान पर एसी गाड़ी से यात्रा का भी प्रबंध किया जाएगा।

इतनी मिलेगी सुविधाएं:

इसके अलावा, सभी पर्यटकों को 3-स्टार होटल में ठहरने का अवसर मिलेगा। इसमें 5 ब्रेकफास्ट, 6 लंच और 5 डिनर की सुविधाएं भी शामिल हैं। इसके साथ ही यह पूरा टूर पैकेज 6 दिन और 5 रात का होने वाला है।

इतना होगा किराया:

दरअसल यदि इस पैकेज के शुल्क पर नजर डालें तो इसे अलग-अलग ऑक्यूपेंसी के आधार पर निर्धारित किया गया है। जिसके तहत सिंगल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति किराया 1,37,500 रुपये, जबकि इसे यदि कोई दो व्यक्ति लेते हैं तो उनके लिए 1,15,900 रुपये यह किराया होगा। वहीं अगर आप इसे ग्रुप के साथ प्लानिंग कर रहे हैं तो तीन लोगों के लिए यह किराया प्रति व्यक्ति 1,15,900 रुपये शुल्क होगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।