Kartik Purnima: कार्तिक पूर्णिमा कल, चमकेगी इन 5 राशियों की कीमत, खुलेगा किस्मत का ताला, होगी धनवर्षा, यहाँ जानें

कार्तिक पूर्णिमा के दिन पड़ने वाला चंद्र ग्रहण कई राशियों के लिए शुभ होने वाला है। आइए जानें किन राशियों के कार्तिक पूर्णिमा का दिन शुभ होगा।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कार्तिक पूर्णिमा का हिन्दू धर्म में खास महत्व होता है। इस साल 8 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा (Kartik Purnima) पड़ रहा है। इस दिन चंद्र ग्रहण भी लग रहा है। ग्रहण का सूतक काल भी कल मान्य होगा। कार्तिक पूर्णिमा के दिन पड़ने वाला चंद्र ग्रहण कई राशियों के लिए शुभ होने वाला है। आइए जानें किन राशियों के कार्तिक पूर्णिमा का दिन शुभ होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के लिए इस साल कार्तिक पूर्णिमा पर लगने वाला चंद्र ग्रहण शुभ होने वाला है। इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सराहना मिलेगी और प्रोमोशन भी होगा। करियर के साथ व्यापार में भी लाभ होगा। शादी में आ रही रुकावट भी खत्म होगी।

यह भी पढ़ें…Government Schemes: कमाल की हैं ये 2 सरकारी योजनाएं, निवेश करके बन सकते हैं करोड़पति, पढ़ें पूरी खबर

कुम्भ राशि

कुम्भ राशि वालों के लिए कार्तिक पूर्णिमा का दिन शुभ होगा। इस साल का अंतिम चंद्र ग्रहण इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियां ला सकता है। धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। माता लक्ष्मी की विशेष कृपा कुम्भ राशि के जातकों पर पड़ सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कार्तिक पूर्णिमा खास होगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। चंद्रग्रहण फायदेमंद होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। परिवार और रिश्तेदारों की सहायता मिलेगी। रुके हुए काम पूरे होंगे।

यह भी पढ़ें…युवाओं को रोजगार का मिलेगा मौका, 11 नवंबर को यहां होगी प्लेसमेंट ड्राइव

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए भी कार्तिक पूर्णिमा पर लगने वाला चंद्र ग्रहण शुभ होगा। इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सराहना मिलेगी। मान-सम्मान बदहेग। प्रोमोशन और धनलाभ के प्रबल योग भी बन रहे हैं।

कर्क राशि

चंद्र ग्रहण और कार्तिक पूर्णिमा का संयोग कर्क राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ होगा। व्यापार में तरक्की होगी। यात्रा के योग बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सीनियर से आपके संबंध अच्छे होंगे। नया काम शुरू करने से सफलता मिलेगी। धन लाभ के योग बन रहे है।

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल शिक्षित करना है। यह खबर मान्यताओं पर आधारित है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज इन बातों का दावा नहीं करता। विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।