बॉलीवुड हसीनाओं की पहली पसंद है Boho Bags, आप भी ट्राई करें ये 5 बेहतरीन डिजाइंस

Boho Bags

Boho Bags Designs: महिलाओं को स्टाइल और फैशन में रहना कितना पसंद होता है यह बात तो सभी लोग जानते हैं। अपने हर लुक को महिला मैचिंग एसेसरीज, फुटवियर और बैग्स के साथ कंप्लीट करना पसंद करती हैं। अलग-अलग डिजाइन के हैंडबैग हर महिला की पसंद होते हैं और वह इन्हें मौके और लुक के हिसाब से कैरी करना पसंद करती हैं।

वैसे तो फैशन इंडस्ट्री में हर साल बैग्स के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट किए जाते हैं और इन्हें अलग-अलग डिजाइन और स्टाइल के साथ मार्केट में उतारा जाता है। लेकिन इन दिनों एक बैग ऐसा है जो ना सिर्फ आम महिलाओं बल्कि मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर, आठिया शेट्टी, कियारा आडवाणी समेत बॉलीवुड की कई फेमस एक्ट्रेस का पसंदीदा बना हुआ है। इतना ही नहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस जुलिया रॉबर्ट्स को भी इसे कैरी करते हुए देखा गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।