Latkan: सिंपल सलवार सूट को फैंसी बनाने का काम करेगी लटकन, इन डिजाइंस को कर सकती हैं स्टाइल

सलवार सूट पहनने में काफी प्यारे लगते हैं। लेकिन अगर आप फंक्शन अटेंड कर रही हैं और इन्हें फैंसी बनाना चाहती है तो लटकन का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Latkan

Latkan Designs: सलवार सूट एक ऐसा इंडियन आउटफिट है जो हर लड़की और महिला को पहनना पसंद होता है। मार्केट में आपको सलवार सूट की एक से बढ़कर एक वैरायटी भी आसानी से मिल जाएगी, जो आपको बेहतरीन लुक देने का काम करेगी।

बदलते हुए फैशन के दौर के साथ आजकल सलवार सूट भी स्टाइलिश हो चुके हैं। पहले जहां कुर्ती के नीचे केवल सलवार और चूड़ीदार पजामा चलता था तो उसकी जगह अब एंकल लेंथ लेगी, पेंट, प्लाजो और शरारा ने ले ली है। सभी अपनी पसंद के मुताबिक सूट कैरी करते हैं।

वैसे तो अधिकता लोगों को सिंपल चीज पसंद आती है लेकिन फंक्शन में जाने के दौरान हम सभी फैंसी चीज पसंद करते हैं। अगर आपको भी कोई फंक्शन अटेंड करना है और आप फैंसी डिज़ाइन के कपड़े पहनना चाहती हैं। तो कंफर्टेबल लुक के लिए सलवार सूट पहना जा सकता है। इन्हें आकर्षक बनाने के लिए लटकन का उपयोग किया जा सकता है। चलिए आज हम आपको कुछ स्टाइलिश लटकन डिजाइन बताते हैं।

कलरफुल लटकन

अगर आप कलरफुल लटकन खरीदने जाएंगे तो आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी मार्केट में मिल जाएगी। आप चाहे तो ऊन मदद से पोम पोम बनाकर खुद भी लटकन तैयार कर सकते हैं। इसके अलावा सूट में जो कलर है उसे कांबिनेशन के हिसाब की लटकन काफी प्यारी लगेगी।

Latkan

पर्ल डिजाइन

इस तरह की डिजाइन बहुत ही खूबसूरत लगती है। इसमें आपको कई सारे कलर कांबिनेशन मिल जाएंगे। पेस्टल रंग के कपड़ों के साथ यह काफी ज्यादा अच्छी लगती है। अलग-अलग साइज के मोती बाजार से खरीद कर आप इसे अपने हिसाब से भी बना सकती हैं।

Latkan

मिरर वर्क

फैंसी लुक कैरी करना है और हैवी डिजाइन चाहिए तो मिरर वर्क लटकन एक बेस्ट ऑप्शन है। सबसे खास बात यह है कि यह लगता तो हैवी है लेकिन होता काफी हल्का है। अलग-अलग साइज में आपको इसकी कई सारी वैरायटी मार्केट में मिल जाएगी।

Latkan

ज्वेलरी डिजाइंस

ज्वेलरी डिजाइन में आपको कई तरह के लटकन मार्केट में मिल जाएंगे। आप घर में रखी हुई पुरानी ज्वेलरी से भी इन्हें तैयार कर सकती हैं। कुंदन हो या स्टोन इसमें हर तरह के ऑप्शन अवेलेबल है। पार्टी वियर लुक के लिए आसानी से इस तरह की लटकन चुनी जा सकती है।

Latkan


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News