सांवली स्किन पर खूब जंचता है ये लिपस्टिक शेड, मिलेगा परफेक्ट और आकर्षक लुक

सांवली त्वचा वाली महिलाओं के लिए सही लिपस्टिक शेड चुनना एक चुनौती बन सकता है। यहाँ हम उन लिपस्टिक शेड्स की जानकारी प्रदान करते हैं जो न केवल सांवली, बल्कि हर स्किन टोन पर खूबसूरती से जंचते हैं। मजेंटा, पीच, मैरून, रेड, वाइन, और न्यूड - ये शेड्स आपको वह परफेक्ट लुक देंगे, जिसकी आप तलाश में हैं, और आपके कॉन्फिडेंस को भी बढ़ाएंगे। आइए जानते हैं कैसे ये शेड्स आपके लुक को निखार सकते हैं।

Lipstick Shade : हमारे देश में लड़कियों की खूबसूरती दो पैमाने में बांटी हुई है। आज हर सेक्टर में लड़कियां लड़कों से आगे है, फिर भी उनका कलर फैक्टर उन्हें कहीं-ना-कहीं असहज कर देता है, जिससे सांवली लड़कियों का कॉन्फिडेंस बिल्कुल को हो जाता है। ऐसे में कपड़ों की चॉइस हो या फिर कॉस्मेटिक सामान खरीदने की बात हो वह काफी सोच विचार के बाद ही तय कर पाती है कि उन्हें क्या लेना है। ऐसा ही वह लिपस्टिक खरीदते वक्त भी सोचती हैं, लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे शेड के बारे में बताने वाले हैं जोकि सांवली लड़कियों के साथ-साथ गोरी लड़कियों पर भी जंचता है। इससे आपका कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ेगा क्योंकि यह शेड आपको परफेक्ट लुक देगा।

सांवली स्किन पर खूब जंचता है ये लिपस्टिक शेड, मिलेगा परफेक्ट और आकर्षक लुक

सांवली त्वचा के लिए लिपस्टिक शेड्स की महत्वता

दरअसल, परफेक्ट लुक किसी को भी कॉन्फिडेंस देता है। ऐसे में यदि आप अपने लिपस्टिक से खुद को परफेक्ट लुक दे सकते हैं, लेकिन इससे हिचकिचाते हैं, तो आज का आर्टिकल आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होने वाला है।

मजेंटा: सांवली त्वचा पर आकर्षण का केंद्र

मजेंटा कलर सांवली लड़की के स्किन टोन पर बहुत ही बेहतरीन लगता है। यह आपको आकर्षक लुक प्रदान करेगा। यह गोरी लड़कियों पर भी बहुत सुंदर लुक देता है।

पीच शेड: सॉफ्ट और सूब्ल लुक के लिए

अक्सर सांवली लड़कियां पीच कलर लगाने से कतराती हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि यह केवल गोरी त्वचा पर ही सूट करता है, लेकिन आप भी इस पार्टी या फिर कैजुअल ऑक्शन पर अप्लाई कर सकती है यह आपको परफेक्ट लुक देगा।

मैरून: अट्रैक्टिव और गॉर्जियस लुक

मैरून कलर का लिपस्टिक शेड हर स्किन टोन पर बहुत अच्छा लगता है। यह सांवली लड़की को एक अट्रैक्टिव और गॉर्जियस लुक देता है, जिससे आपका कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ जाएगा।

रेड वेलवेट: सांवली स्किन के लिए एक क्लासिक विकल्प

सांवली लड़कियों को रेड वेलवेट कलर अप्लाई करना चाहिए, यह उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देता है। आप इस शेड को कैजुअली लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं।

वाइन शेड: डार्क आउटफिट्स के लिए परफेक्ट

अगर अपने डार्क कलर की आउटफिट पहनी हैं और उसे पर आप वाइन शेड वाली लिपस्टिक अपने होठों पर अप्लाई करेंगी, तो यह काफी अट्रैक्टिव और प्यारा लुक देगा।

न्यूड शेड: डस्की स्किन पर नैचुरल लुक

अक्सर आपने कॉस्मेटिक की दुकान में लिपस्टिक शेड चुनते वक्त न्यूड कलर की लिपस्टिक के बारे में सुना होगा। कई लड़कियां यह सोचती हैं कि सांवले स्किन टोन पर यह शेड अच्छा नहीं लगता लेकिन हकीकत यह है कि न्यूड सबसे ज्यादा डस्की स्किन पर सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। इस शेड को लगाने के बाद वह काफी खूबसूरत दिखती हैं। इसे आप हैवी मेकअप पर भी लगा सकती हैं।

(Disclaimer: यहां मुहैया सूचना अलग-अलग जानकारियों पर आधारित है। MP Breaking News किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।)


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News