अपनी शादी में दिखे एकदम हटके, इन बातों का ध्यान रखने से आप कहलाएंगे हैंडसम दूल्हा

आज हम आपको बताने वाले है की शेरवानी खरीदते वक्त किन बात का ध्यान रखें।

जीवनशैली,डेस्क रिपोर्ट। जल्द ही शादी सीजन शुरू हो जाएगा, अगर आपकी शादी होने वाली है और आपका एकदम हटके दिखना हैं तो आज हम लाए है आपके लिए कुछ टिप्स जो आपके लुक में चार चांद लगा देगा और इन टिप्स को अपनाकर, आप दूल्हा के लुक में स्मार्ट और हैंडसम (handsome groom) दिखने वाले हैं।

अपनी शादी में हैंडसम दिखने के लिए आपको अपनी शेरवानी का सही चुनाव करना जरूरी है, आज हम आपको बताने वाले है की शेरवानी खरीदते वक्त किन बात का ध्यान रखें।

बॉडी फिटिंग के हिसाब से ले शेरवानी –

आपको हमेशा अपनी बॉडी फिटिंग के हिसाब से ही शेरवानी खरीदना चाहिए, ढीली या बिना फिटिंग की शेरवानी में आपका लुक खराब हो सकता हैं। वैसे तो खरीदते समय दुकानदार आपका साइज ले ही लेता है लेकिन आजकल लोग ऑनलाइन भी लेते है अगर आप भी अपनी शेरवानी ऑनलाइन लेने का सोच रहे है तो फिटिंग चार्ट को देखकर ही शेरवानी ऑर्डर करें और हमेशा फाइनल फिटिंग जरूर चेक करें।

जूती और साफा भी सही चुने–

आप शादी में शेरवानी के साथ जूती और साफा पहनते हैं, लेकिन आपको ये जरूर ध्यान दे कि आपकी जूती और साफा आपकी शेरवानी से मैच करें,अलग न लगे ये आपके लुक को बढ़ा देगा और आप काफी अच्छे लगेंगे। अगर आपकी शेरवानी प्लेन है तो हैवी जूती और साफा लें और अगर आपकी शेरवानी हैवी है तो प्लेन जूती और साफा लें।

शेरवानी का फैब्रिक हो कंफर्टेबल –

अक्सर लोग शेरवानी हैवी कपड़े की लेते हैं लेकिन इसे आपको मौसम के हिसाब से लेना चाहिए ताकि आप कंफर्टेबल फील करें। आपको कपड़े की क्वालिटी पर भी ध्यान देना चाहिए आपकी शेरवानी के कपड़े की क्वालिटी अच्छी हो क्योंकि आपको कई घंटो तक इसे पहनना होता हैं।

ज्वैलरी से करें लुक इंहेंस–

आपकी शेरवानी के साथ एक्सेसरीज भी जरूरी हैं , आप अपनी शेरवानी की, मैचिंग ज्वैलरी से अपने लुक को इंहेंस कर सकते है, आजकल तो कॉन्ट्रास्ट में भी ज्वैलरी ट्रेंड कर रही है आप वह भी ले सकते हैं।

स्टोल से दिखे रॉयल –

आप अपनी शेरवानी के साथ स्टॉल वियर करके अपने सिम्पल लुक को रॉयल लुक दे सकते हैं, आपकी शेरवानी हैवी हो या सिंपल आप उसके साथ स्टोल जरूर पहने।

*Disclaimer :- यहाँ दी गई जानकारी अलग अलग जगह से जुटाई गई एक सामान्य जानकारी है। MPBreakingnews इसकी पुष्टि नहीं करता है।