Mother’s Day: मम्मी से रहते हैं दूर, तो इस तरह बनाएं मदर्स डे को स्पेशल

Mother's Day: मां, वो शब्द जिसके बिना जिंदगी अधूरी है। मां का प्यार, त्याग और स्नेह किसी और में नहीं होता। मां के सम्मान और प्यार को व्यक्त करने के लिए हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर आप घर से दूर रहते हैं, तो भी आप अपनी मां को मदर्स डे पर स्पेशल फील करा सकते हैं?

mothers day

Mother’s Day: देशभर में हर साल मई महीने के दूसरे दिन मदर्स डे मनाया जाता है। साल 2024 में मदर्स डे का त्योहार 12 मई को मनाया जाएगा। वैसे तो मां के बिना कोई भी दिन नहीं होता है क्योंकि मां से ही हर दिन की शुरुआत होती है। इस दिन बच्चे अपनी मां को प्रसन्न करने के लिए तरह-तरह की चीजें करते हैं, जैसे मां का पसंदीदा खाना बनाते हैं मां के लिए घर सजाते हैं, मां के लिए पार्टी का आयोजन करते हैं। लेकिन पढ़ाई और जॉब के चलते अक्सर बच्चे अपने माता-पिता से दूर रहते हैं और वह किसी कारण से मदर्स डे पर घर नहीं जा पाते हैं तो ऐसे में दूर रहकर आप किस तरह अपनी मम्मी का खास दिन खास बना सकते हैं इसके बारे में आज हम आपको इस लेख के द्वारा बताएंगे।

1. सरप्राइज मूवी टिकट

मां से दूर हैं और उन्हें मदर्स डे पर स्पेशल फील कराना चाहते हैं? तो सरप्राइज मूवी टिकट से बेहतर कोई तोहफा नहीं हो सकता। अपनी मां की पसंद की फिल्म चुनें, सबसे पहले, यह पता लगाएं कि आपकी मां किस तरह की फिल्में देखना पसंद करती हैं। आप उन्हें सीधे पूछ सकते हैं या उनकी पसंदीदा फिल्मों के बारे में सोच सकते हैं। एक बार जब आप फिल्म चुन लें, तो मूवी थिएटर की वेबसाइट या ऐप से टिकट बुक करें। आप ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं और टिकट को अपनी मां के ईमेल या फोन नंबर पर भेज सकते हैं।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।