Nita Ambani Private Jet: 5 स्टार होटल की तरह नजर आता है नीता अंबानी का प्राइवेट जेट, यहां देखें Inside Photos

Diksha Bhanupriy
Published on -
Nita Ambani Private Jet

Nita Ambani Private Jet Photos: अंबानी फैमिली ना सिर्फ देश बल्कि दुनियाभर में बहुत प्रसिद्ध है। परिवार की शानो शौकत से हर कोई वाकिफ है और ये कितनी लग्जरियस जिंदगी जीते हैं ये देखकर ही पता लग जाता है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन नीता की लैविश लाइफ किसी को भी हैरान कर सकती है।

27 मंजिला इमारत, महंगी गाड़ियों के अलावा नीता अंबानी के पास अपना प्राइवेट जेट भी है, जो किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है। उनके इस जेट की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो किसी को भी हैरत में डाल देगी। हम आपको कुछ इनसाइड तस्वीरें दिखाते हैं और ये भी बताते हैं कि इस जेट की कीमत क्या है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NITA AMBANI 🔵 (@nita.ambaniii)

 

Nita Ambani Private Jet की तस्वीरें

ये जेट अंदर से बहुत ही खूबसूरत बना हुआ है और कोई भी इसे देखकर ये नहीं कह सकता की ये प्लेन है। इसे बिल्कुल किसी आलीशान बंगले की तरह सजाया गया है।

Nita Ambani Private Jet

इस आलीशान जेट में हर वो चीज उपलब्ध है जो किसी भी सफर को आरामदायक बनाने के लिए जरूरी है। नीता की अमीरों वाली जिंदगी सभी को हैरान कर देती है और प्राइवेट जेट देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है की वो किसी महारानी की तरह अपनी जिंदगी जीती हैं।

Nita Ambani Private Jet

चाय का कप हो या फिर हाथों में पकड़ा हुआ बैग नीता अंबानी की हर चीज बहुत खास होती है। इस लग्जरियस जेट में जिस तरह का फर्नीचर बना हुआ है उससे साफ तौर पर समझा जा सकता है कि यह कितना आरामदायक होगा।

Nita Ambani Private Jet

खूबसूरत सोफे, आरामदायक काउच, सेंटर टेबल, राउंड काउच, टीवी सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट तरीके से बनाया गया है, जैसे किसी घर का के अंदर का कंस्ट्रक्शन किया गया हो।

Nita Ambani Private Jet

सोफा, बेड समेत हर जरूरत की चीजों से लैस इस स्टैंडर्ड जेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई इस बारे में चर्चा करता हुआ दिखाई दे रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News