Numerology : इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां होती है बेहद भाग्यशाली, सबसे ज्यादा करियर में पाती है ऊंची किस्मत

Numerology : जिन लड़कियों का जन्म इन तारीखों पर आता है, यानी उनका बर्थ मूलांक 3 होता है वह बेहद ही किस्मत वाली मानी जाती है। माना जाता है कि इस मूलांक की लड़कियों की किस्मत उन्हें करियर में ऊंचाई तक ले कर जाती है।

Numerology

Numerology : हर तारीख पर जन्मे (Birth) लोगों के अंदर कुछ ना कुछ खासियत होती है। कोई बुद्धिमान (Intelligent) होता है तो कोई मेहनती होता है। ऐसे में कई लोगों सफलता प्राप्त करते है तो कई लोग उस सफलता को हासिल करने के लिए अपनी हर कोशिश लगा देते है। दरअसल, इन सब के पीछे सिर्फ भाग्य का हाथ होता है। आज हम आपको कुछ ऐसी तारीखों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें जन्मी लड़कियां बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं। उनका भाग्य उन्हें काफी ऊंचाई तक लेकर जाता है।

ज्योतिषियों के अनुसार जिन लड़कियों का जन्म 3, 12, 21 और 30 तारीख को आता है, यानी उनका बर्थ मूलांक 3 होता है वह बेहद ही किस्मत वाली मानी जाती है। माना जाता है कि इस मूलांक की लड़कियों की किस्मत उन्हें करियर में ऊंचाई तक ले कर जाती है।

इतना ही नहीं इन लड़कियों के अंदर जन्म से ही नेतृत्व करने की काफी ज्यादा क्षमता होती है। यह लड़कियां बेहद बुद्धिमान, कर्मशील, मेहनती और सरल स्वभाव की होती है। एक बार जो यह काम करने की ठान लेती है तो उसे पूरा करके ही पीछे हटती है। इनकी जिंदगी भी काफी ज्यादा शान से गुजरती है। इनका दिल बेहद साफ होता है, यह समाज के कल्याण के लिए भी काफी ज्यादा सोचती है।

Must Read : सड़क पर इस लड़की ने “Oo Antava” गाने पर किया जोरदार डांस, हैरान रह गए देखने वाले लोग

आगे भी ज्योतिषियों द्वारा बताया गया है कि इस मूलांक की लड़कियों की किस्मत में खूब धन धान्य होता है। इनकी आर्थिक स्थिति हमेशा इनका साथ देती है। मां लक्ष्मी की कृपा इन पर सदैव बनी रहती है इनकी लाइफ में दुख आ भी जाए तो वह जल्द खत्म हो जाता है। इतना ही नहीं इनकी लाइफ सुख सुविधा के साथ बीतती है। हालांकि यह लोग अपने मित्रों पर काफी खर्च करते हैं, लेकिन इनके मित्र भी इनका सदैव साथ देते हैं।

आगे बताते चलें तो इस मूलांक की लड़कियां बेहद लक्की होती है। यह लड़कियां अपने परिवार के लिए भी बेहद भाग्यशाली मानी जाती है। यह हमेशा ऐसा काम करती है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है और जो काम हमेशा मिसाल बनकर उभरता है। इन लड़कियों की किस्मत में करियर के तौर पर टीचर , जज, प्रशासनिक अधिकारी बनने के योग रहते हैं। यह अपने करियर में काफी ज्यादा सफलता प्राप्त करती हैं।