Priyanka Chopra Fitness Mantra: 40 की उम्र में चाहते हैं गॉर्जियस लुक, फॉलो करें प्रियंका चोपड़ा का रूटीन

Priyanka Chopra Fitness Mantra

Priyanka Chopra Fitness Mantra Hindi: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अब ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और उन्हें हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करते हुए देखा जा चुका है।

फिलहाल तो वो अपनी फिल्म लव अगेन और वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन एक वजह और है जिसके कारण वो हमेशा चर्चा में रहती हैं और वो हैं उनका ब्यूटीफुल लुक जो हमेशा ही लोगों को दीवाना बना देता है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास तौर पर ख्याल रखती हैं, चलिए आज आपको उनके कुछ फिटनेस मंत्र बताते हैं जिन्हें आप भी फॉलो कर सकती हैं और 40 की उम्र में भी जवां नजर आ सकती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।