Rahul Gandhi Lifestyle: करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं राहुल गांधी, ऐसी है लाइफस्टाइल

Rahul Gandhi Lifestyle

Rahul Gandhi Lifestyle And property: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। मानहानि मामले में सूरत कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है हालांकि, उन्हें जमानत मिल गई है। लेकिन इधर संसद से उनकी सदस्यता समाप्त कर दी गई है। राजनीतिक गलियारे में जमकर उथल-पुथल मची हुई है और कोई ना कोई इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए देखा जा रहा है और राहुल गांधी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहुत से सवाल उठाए हैं।

ये पहली बार नहीं है जब राहुल इस तरह से सुर्खियों में आए हैं इससे पहले भी कई बार वह विवादों का हिस्सा बन चुके हैं और कुछ दिनों पहले को अपनी भारत जोड़ो यात्रा के चलते लगातार चर्चा में थे। आज हम आपको बताते हैं कि देश की सबसे पुरानी पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके राहुल का निजी जीवन कैसा है उनके पास कितनी प्रॉपर्टी है और वह कैसी लाइफस्टाइल जीते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।