Rashifal 09 March 2023 : मेष-कन्या-वृश्चिक-धनु को 3 योग का लाभ, धन-यश-निवेश, भौतिक सुख, यात्रा लाभ, मिथुन कुंभ रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
rashifal

Rashifal 09 March 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात करें तो मेष राशि में राहु विद्यमान है। वृषभ राशि में मंगल गोचर कर रहे हैं। चंद्रमा कन्या राशि में बैठे हैं। तुला राशि में केतु विराजमान है। बुध सूर्य और शनि कुंभ राशि में बैठे हैं जबकि गुरु और शुक्र मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है। गुण और ज्ञान की प्राप्ति होगी। बुजुर्गों के आशीर्वाद से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। चंदवा 6th हाउस में बैठे हैं। मानसिक और शारीरिक तनाव हो सकता है। नई सुविधाएं मिलेंगी। कार्यस्थल पर सकारात्मक शक्ति से परेशानी पर विजय पा सकेंगे। बड़े बुजुर्गों के बीच मध्यस्थता बनी रहेगी। विवाद सुलझने के आसार नजर आ रहे। आज का दिन रोमांस भरा रहेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है और संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अद्भुत चल रहा है। गणेश जी को दूर्वा घास अर्पित करें लाभ मिलेगा।

वृषभ

वृषभ राशि वाले भावनाओं में बहकर निर्णय लेने से बचे, बच्चों की सेहत अच्छी रहेगी स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। संतान सुख मिल सकता है। चंद्रमा पांचवे घर में बैठे हैं। आज व्यापार में नई ऊंचाई मिलेगी। कार्यस्थल पर आज वरिष्ठ आपके कार्य से प्रश्न नजर आएंगे। कठिन परिस्थिति का सामना करेंगे। हालांकि शब्दों पर नियंत्रण रखना आवश्यक होगा। सेहत के मामले में आज आपका दिन है। हालांकि सावधान रहने की जरूरत है। शादीशुदा जिंदगी में किसी बात को लेकर आज जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। सावधान रहने से लाभ मिलेगा। छात्रों के लिए आज का जीवन कठिन है।

मिथुन

मिथुन राशि वाले के लिए चंद्रमा चौथे घर में बैठे हैं। मां की सेहत का ध्यान रखना होगा। हालांकि आज ही किसी वरिष्ठ से संबंध खराब हो सकते हैं। चिंता करने से बचने की सलाह दी जा रही है। कार्यस्थल पर विरोधी आपके विरुद्ध षड्यंत्र रच सकते हैं। हालांकि आप को ध्यान देने की आवश्यकता है। घरेलू चीजों में आज शांति से निपटाना आवश्यक रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी। संतान की स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है।

कर्क

कर्क राशि वाले को आज भाग्य का सुख मिलेगा। व्यावसायिक रूप से आज आपके लिए सफलता का दिन है। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। चंद्रमा तीसरे घर में बैठे हैं। दोस्त आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। कुछ नवीन प्लानिंग कर सकते हैं। किसी गलत रिश्ते से आज आप मुक्त हो सकते हैं। परिवार में विवाह योग्य संतान के लिए रिश्ते आ सकते हैं। परिश्रम से आज लाभ मिलेगा। शादीशुदा जिंदगी अच्छी रहेगी। खुद के लिए समय निकालना आवश्यक है। यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह

सिंह राशि वाले के लिए चंद्रमा दूसरे घर में बैठे हैं। आज आपको वित्त का लाभ मिलेगा। सीनियर सपोर्ट में रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है। रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। आज कुटुंब में हलचल रहेगी। जुबान पर नियंत्रण रखना सही रहेगा। निवेश से बचने की सलाह दी जा रही है।

कन्या

कन्या राशि वाले के लिए स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहने वाला है। तेजस्वी बने रहेंगे। आज कार्यस्थल पर आप आकर्षण के केंद्र रहेंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। चंद्रमा आपकी राशि में बैठे हैं। आज बिजनेस में प्लानिंग कर सकते हैं। नए प्रोजेक्ट हाथ आएंगे। आज आपके मददगार रवैया का कोई गलत फायदा उठा सकता है। राजनीतिक स्तर पर चली आ रही समस्या दूर होगी। परिवार में बड़े डिसीजन आराम से ले पाएंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखना सही रहेगा।

तुला

तुला राशि वाले के लिए चंद्रमा 12 घर में बैठे हैं। नए विदेशी संपर्क से आज आपको लाभ हो सकता है। शादीशुदा जिंदगी में आज नहीं अटकले पैदा होगी। परिवार में किसी बात को लेकर अज्ञात भय से पीड़ित रहेंगे। छात्रों के लिए आज सफलता के लिए अत्यधिक मेहनत का दिन है। ऑनलाइन परीक्षा और पढ़ाई से आंखों को समस्या हो सकती है। लापरवाही से आज आप बड़े नुकसान में पड़ सकते हैं। मनुष्य नेतृत्व रह सकता है। सिरदर्द नेत्र पीड़ा बनी रहेगी। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आय के नवीन साधन बनेंगे। पुरानी साधन सेवी आज पैसे की प्राप्ति होगी। धन प्राप्ति के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। स्वास्थ्य का लाभ मिल सकता है। बड़ी बहन से खुशखबरी मिल सकती है। व्यापार में आ रही समस्या दूर होगी। एक सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम करेंगे। अनचाहे कंपनी से आपको नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। किसी के विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकते हैं। हालांकि शादीशुदा जिंदगी में समस्या उत्पन्न हो सकती है। सेहत का ध्यान रखना सही रहेगा। चंद्र 11 घर में बैठे हैं।

धनु

धनु राशि वाले के लिए चंद्रमा दसवीं घर में बैठे हैं। राजनीतिक लाभ मिलेगा आज व्यापार में नए संबंध बनेंगे। ग्रोथ बढ़ सकती है। माता-पिता के सेहत को लेकर आज अगर लेने की जरूरत है। नियमित चेकअप करवाना सही रहेगा। आज आपकी पार्टनर से किसी बात पर बहस हो सकती है। जिससे मन खिन्न रह सकता है। उच्च अधिकारी का आशीर्वाद मिलेगा। कोर्ट कचहरी में आज विजय के संकेत हैं।

मकर

मकर राशि वाले को आज भाग्य साथ देगा। यात्रा से लाभ हो सकता है। धार्मिक बने रहेंगे। स्वास्थ्य अच्छा है। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। चंद्र 9th घर में बने रहेंगे। सोशल लाइफ अच्छी रहेगी। आज कम्युनिकेशन स्क्रीन में सफलता मिलेगी। अहंकार से दूर रहे तो लाभ मिलेगा।

कुंभ

कुंभ राशि वाले के लिए चंद्रमा आठवें घर में रहेंगे। अनसुलझे मामले सुलझ सकते हैं। मैनेजमेंट टीम से आज बिजनेस को लाभ मिलेगा। किसी सेमिनार का हिस्सा बनेंगे। बॉस और सीनियर के साथ गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। रिश्तो में दरार आ सकती है। आज आपके शरीर में विटामिन की कमी हो सकती है। सेहत का ध्यान रखना सही रहेगा।

मीन

मीन राशि वाले के लिए चंद्रमा सातवें घर में है। पति पत्नी के संबंध में मधुरता आएगी। आज आपको वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। टाइम मैनेजमेंट पर बने रहेंगे। सेहत के मामले में अच्छे खान-पान को अपना धार्मिक समारोह और धार्मिक गतिविधि में हिस्सा ले सकते हैं। अध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। चली आ रही परेशानी समाप्त होगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News