Rashifal 14 December 2022 : वृषभ मिथुन सिंह वृश्चिक को भाग्योदय, नौकरी-निवेश, स्वास्थ्य-धन लाभ, मेष कन्या रखें विशेष ध्यान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Rashifal 14 December 2022 : आज के ग्रहों की स्थिति की बात करें तो मेष राशि में राहु विराजमान है। मंगल वक्री अवस्था में है और वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। सिंह राशि में चंद्रमा बैठे हैं, केतु तुला राशि में विराजमान है। वृश्चिक राशि में सूर्य बैठे हैं। शुक्र और बुध धनु राशि में गोचर कर रहे हैं। शनि मकर राशि में है जबकि गुरु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल :

मेष : मेष राशि वाले के लिए आज भावुकता में लिया गया निर्णय निरर्थक साबित होगा। कलह की स्थिति बनती नजर आ रही है। झगड़े हो सकते हैं। प्रेम की स्थिति मध्यम बनी हुई है। हाई प्रोफाइल व्यक्तियों से मिलते समय आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। दुग्ध उद्योग से जुड़े लोगों को लाभ मिलने की संभावना हो रही है। प्रेम का पीड़ा से सामना करने का योग है। व्यापारियों के लिए आज का दिन उपयुक्त है। व्यावसायिक उद्देश्य से की गई यात्रा सकारात्मक परिणाम दे सकती है।

वृषभ : वृषभ राशि वाले ज्यादा खाने से बचें। बैंक के मामले में सावधानी से कार्य को निपटाय। जीवनसाथी के सानिध्य में आप को सुकून मिलेगा। प्रेमी जीवन खूबसूरत होने की संभावना बनती नजर आ रही है। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्घि होगी। घर में कोलाहल का माहौल रहेगा। कलहकारी सृष्टि का निर्माण हो रहा है। व्यापार ठीक चल रहे हैं।

मिथुन : मिथुन राशि वाले के लिए पराक्रम रहेगा, रोजी रोजगार में तरक्की के योग। व्यावसायिक सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है, असफलता का सामना करना पड़ सकता है। संकट के समय रिश्तेदार मदद कर सकते हैं। आर्थिक जीवन समृद्ध होगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। घर पर मेहमानों की दस्तक देखने को मिलेगी।

कर्क : सिंह राशि में चंद्रमा की उपस्थिति के कारण आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। मानसिक क्षमताओं का विकास होगा। अफसरों को पकड़ने का प्रयास करें। अपनी प्रतिभा को नहीं खोये और उसका लाभ उठाए। रचनात्मक कार्य में वृद्धि होगी। खर्च पर नियंत्रण रखना आज आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। धन आगमन होगा। धन हानि भी संभव, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार मध्यम गति से चलेगा।

सिंह : सिंह राशि बारे में सकारात्मक ऊर्जा का निर्माण होगा। आज का दिन बेहद बेहतरीन है। प्रतिष्ठा मान सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी के अवसर प्रदान हो रहे हैं। वहीं पदोन्नति के भी लाभ मिलता नजर आ रहे हैं। कार्य क्षेत्र में छोटी-छोटी बातों पर गुस्से पर काबू रखना आज आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है। जीवन साथी के साथ भविष्य की योजनाओं और दिक्कतों पर चर्चा करेंगे।

कन्या : कन्या राशि वाले बेचैनी महसूस करेंगे। नई संभावनाओं को तलाश है कि परिवार और मित्रों के साथ मिलने का अवसर प्राप्त होगी। जीवनसाथी के साथ छोटी यात्रा का प्लान बनाएंगे। जीवन साथी के साथ तीखी नोकझोंक हो सकती है। मन परेशान रहेगा। चिंतित रहेंगे। चिंता कार्य सृष्टि का निर्माण हो रहा है। स्वास्थ्य नरम रहेगा। प्रेम संस्थान की स्थिति अच्छी है।

तुला : तुला राशि वाले शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धन के आवागमन में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। दयालु स्वभाव के कारण कई खुशनुमा पल समझ में आएंगे। निवेश करना बेहतर रहेगा। पिछले निवेश लाभदायक परिणाम देंगे। निर्णय लेने में कठिनाई होगी। कुछ काम में व्यस्त रह सकते हैं।

वृश्चिक : शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा ।उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम संस्थान में व्यापार की स्थिति अच्छी है। वृश्चिक राशि वाले आज अनजाने में किसी की भावना को ठेस पहुंचा सकते हैं। कुछ बोलने से पहले 2 बार सोचना अनिवार्य होगा। वित्तीय समस्याओं को सुलझाने में मदद करेंगे। घर में रिश्तेदार का आगमन हो सकता है ।शाम को खुशनुमा माहौल बनेगा।

धनु : धनु राशि वाले को शिकायत न करने की सलाह दी जा रही है। रहन-सहन को लेकर परेशान ना हो। पैसे से जुड़े मामले में सावधानी बरते। अदालत में आप के पक्ष में फैसला आ सकता है। जीवन साथी के साथ आज का दिन वैचारिक मतभेद, धार्मिक बने रहेंगे, स्वास्थ्य अच्छा है।

मकर : मकर राशि वाले के लिए पर स्थिति प्रतिकूल बनी हुई है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। काली जी को प्रणाम करना आज आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है। कार्यस्थल पर कार्य को सावधानी से करें।

कुंभ : कुंभ राशि वाले के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। छुट्टी से अनुभव करेंगे। धन की स्थिति अच्छी है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। तांबे की वस्तु दान करना आज आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है। संदेहास्पद व्यवसाय से बचने की सलाह दी जा रही है।

मीन :मीन राशि वाले आज मौज मस्ती के मूड में रहेंगे। भाई आप की आवश्यकताओं में सहायक होंगे। कलात्मक और रचनात्मक पक्ष आपका ध्यान आकर्षित करेगा। वैवाहिक जीवन सुख में रहेगा। शत्रु पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ कार्य संपन्न होगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News