Rashifal 25 February 2023 : राहु का ग्रहण योग आज, मिथुन-कर्क-वृश्चिक को धन निवेश, पदोन्नति, प्रतिष्ठा, यात्रा-स्वास्थ्य लाभ, मेष सेहत का रखें ध्यान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
Rashifal

Rashifal 25 February 2023: ग्रहों की स्थिति की बात करें तो चंद्रमा और राहु के योग से आज ग्रहण योग का निर्माण हो रहा है। मेष राशि में ग्रहण योग का निर्माण लगेगा। इसके अलावा वृषभ राशि में मंगल विराजमान है। तुला राशि में केतु बैठे हैं। बुध मकर राशि में गोचर कर रहे हैं जबकि सूर्य और शनि कुंभ राशि में एक साथ विराजमान है। गुरु और शुक्र मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

मेष राशि वाले के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। मेष राशि में ही चंद्रमा और राहु दोनों विराजमान है। जिस कारण से ग्रहण योग का निर्माण हो रहा है। ऐसे में मन खिन्न रहेगा नकारात्मक ऊर्जा के शिकार होंगे। किसी परिस्थिति में पड़ सकते हैं। आज किसी लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है। साथ ही चंद्रमा आपकी राशि में रहेंगे। जिसके कारण मन विचलित रहेगा। अज्ञात भय से पीड़ित रहेंगे। आत्मविश्वास बनेगा। परिस्थिति को अपने अनुकूल बनाने का प्रयास करेंगे। आज एलर्जी की समस्या और इंफेक्शन से परेशान रहेंगे। फैमिली से किसी बात को लेकर लंबी चर्चा हो सकती है। आज जुबान पर नियंत्रण रखना आवश्यक है।

वृषभ

वृषभ राशि वाले के लिए चंद्रमा 12 घर में रहेंगे। नए विदेशी संपर्क बनेंगे। आज आपको व्यापार में हानि का सामना करना पड़ सकता है। अधिक समय तक आज काम करना पड़ेगा। सामाजिक स्तर पर कार्य बिगड़ सकते हैं। सेहत को लेकर आज आप को अलर्ट रहने की जरूरत है। किसी अज्ञात भय से पीड़ित रहेंगे। पार्टनरशिप में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। मन व्याकुल रहेगा स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।

मिथुन

मिथुन राशि वाले आज असमंजस की स्थिति में रहेंगे। नकारात्मक विचार से पीड़ित रहेंगे। यात्रा से आज आपको कष्ट हो सकता है। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। व्यापार की स्थिति मध्यम रहेगी। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है और इनका और दोनों परिस्थिति का सामना करेंगे। चंद्रमा 11 घर में हैं।  बड़ी बहन से खुशखबरी मिल सकती है। आज व्यापार में आपको लाभ हो सकता है। कार्यस्थल पर पॉजिटिव बने रहेंगे सैलरी में आज बढ़ोतरी हो सकती है। रुक रुक कर आज कार्य पूरा करेंगे। समय पर अलर्ट रहे चोट लग सकती है।

कर्क

कर्क राशि वाले के लिए चंद्रमा 10th घर में रहेंगे। कामकाजी बने रहेंगे। आज अचानक से कार्य में तेजी आएगी। सुनहरा मौका रहेगा। हाई बीपी की समस्या से पीड़ित हो सकते हैं। आज निवेश में नुकसान की संभावना है। परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। इंजीनियरिंग छात्रों को आज कड़ी मेहनत के बाद लाभ मिल सकता है। व्यापार घाटा नजर आ रहे। कोर्ट कचहरी में हार हो सकती है। उच्चाधिकारी आज आप पर अप्रसन्न रहेंगे सावधान रहें।

सिंह

सिंह राशि वाले को यात्रा से बचने की सलाह दी जा रही है। आज यात्रा से नुकसान हो सकता है। चंद्र 9th घर में बैठे रहेंगे। सोशल लाइफ आज अच्छी रहेगी। कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। उसके बाद आज आपको लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर कार्य को करने में किसी की मदद लेंगे। सोशल लाइफ अच्छी है। हालांकि खर्च अधिक होगी। खर्च पर लगाम लगाने की जरूरत है। जंक फूड से दूरी बनाए रखें। परिवारिक माहौल बिगड़ सकते हैं।

कन्या

कन्या राशि वाले के लिए चंद्रमा आठवें घर में रहेंगे। आज ननिहाल पक्ष से आपको समस्या उत्पन्न हो सकती है। ग्रहण दोष से पीड़ित रहेंगे। कार्यस्थल पर किसी की परेशानी का कारण बन सकते हैं। धैर्य बनाए रखें सेहत के मामले में थकान और आलस्य से पीड़ित रहेंगे। परिवार में आपको अपने गुस्से पर काबू रखना अनिवार्य होगा। अधूरा ज्ञान आज गले की फांस बन सकता है। आज आपको सतर्क रहने की जरूरत होगी। चोट लग सकती है किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थिति प्रतिकूल बनी हुई है।

तुला

तुला राशि वाले को जीवन साथी का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। नौकरी में आज नकारात्मकता दिख रही है। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। आज पेट की समस्या से पीड़ित रह सकते हैं। घर में रहेंगे। ऊंचाई पर व्यापार ले जाने में सक्षम रहेंगे। चुनावी माहौल में आज राजनीतिज्ञ को लाभ मिल सकता है। जोड़ों के समस्या से भी पीड़ित रह सकते हैं।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले के लिए चंद्रमा छठे घर में रहेंगे। आज किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। व्यापार के हित में बदलाव कर सकते हैं। कार्यस्थल पर आज आपके कार्य की तारीफ की जा सकती है लेकिन अहंकार से बचने की सलाह दी जा रही है। मोटापे की समस्या से पीड़ित रह सकते हैं। आय के नवीन साधन बढ़ेंगे। खिलाड़ियों को खेल पर नियंत्रण रखना होगा। शत्रु उपत्रों करेंगे। हालांकि शत्रु शमन करने में आप संभव रहेंगे। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक है। व्यापार लगभग ठीक ठाक है। काली वस्तु का दान करना लाभकारी रहेगा।

धनु

बच्चों की सेहत पर ध्यान देना सही रहेगा। मानसिक स्थिति गड़बड़ा सकती है। संतान की स्थिति अच्छी है। आज आपको सेहत पर ध्यान देना होगा। चंद्रमा आज आप के पांचवे घर में बैठे हैं। संतान सुख मिलेगा। व्यापार में एक बेहतर टीम की जरूरत होगी। कार्यस्थल पर आज आपकी एनर्जी कार्य में लगी रहेगी। पैरों के दर्द में राहत महसूस हो सकती है। घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। आज लाइफ पार्टनर के साथ डिनर पर जा सकते हैं।

मकर

मकर राशि वाले के लिए चंद्रमा 4th घर में रहेंगे। पारिवारिक सुख सुविधा में आज कमी आएगी। कहीं पर पैसे अटक सकते हैं। कार्यस्थल पर आज आपकी योग्यता की परीक्षा होगी। प्रदर्शन करने से बचें। सोशल लेवल पर बड़े बुजुर्ग और अनुभवी की सलाह आपके लिए लाभकारी रहेगी। खान-पान पर ध्यान देना सही रहेगा। सेहत का ध्यान रखना सही रहेगा। कलहकारी शृष्टि का निर्माण हो रहा है।

कुंभ

कुंभ राशि वाले के लिए आज रोजी रोजगार में असमंजस की स्थिति रहेगी। व्यापारिक बाधा आ सकती है। आज आपको घरेलू सुख सुविधा बाधित होगी। स्वास्थ्य पर ध्यान देना सही रहेगा। हाथ प्रॉफिट लगेगा कार्यस्थल पर बड़े बदलाव हो सकते हैं। राजनीति कार्यक्रम में आज आप शामिल हो सकते हैं। चंद्रमा 3rd घर में रहेंगे।

मीन

मीन राशि वाले के लिए चंद्रमा दूसरे घर में रहेंगे। पार्टनरशिप व्यापार में आज ध्यान देने की आवश्यकता है। दोस्तों से आज दूरी बनाकर रखे। लाइफ पार्टनर के साथ मौज मस्ती में दिन गुजर सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। कैरियर की समस्या से निजात मिलेगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News