Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Ratna Jyotish : अपनी राशि का रत्न पहनें, होगा बहुत लाभ, चमकेगी किस्मत

Ratna Jyotish : ज्योतिष शास्त्र बहुत ही विस्तृत और सटीक गणना वाला शास्त्र है, सही गणना करने वाला ज्योतिषी भविष्य के खतरे का अंदाजा लगा सकता हैं और इससे व्यक्ति को सावधान कर सकता है, बस उसे इसका गहन अध्ययन होना चाहिए। ज्योतिष में रत्नों का भी बहुत महत्वपूर्ण स्थान है, यदि राशि के मुताबिक व्यक्ति रत्न पहनता है तो उसे बहुत लाभ होता है, उसकी कीमत भी चमक सकती है।

रत्न धारण करने के बहुत फायदे हैं लेकिन ये फायदे तभी हैं जब कोई जानकार व्यक्ति आपकी पत्रिका देखकर आपको सही रत्न पहनने की सलाह दे लेकिन यदि आपने अपने मन से या किसी अज्ञानी के सुझाव पर कोई भी रत्न पहन लिया तो इसका भारी खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है, इसलिए रत्न पहनते समय सावधानी रखना आवश्यक है।

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....