Relationship Tips : इस रोमांटिक अंदाज से पार्टनर को कहें गुडमार्निंग, हर सुबह होगी खास।

ऐसा माना जाता है कि यदि दिन की शुरुआत अच्छी हो तो पूरा दिन अच्छा जाता है और आप ताजगी से भरे हुए रहते हैं।

जीवनशैली, डेस्क रिपोर्ट। अपने पार्टनर के साथ दिन की शुरूआत कुछ इस अंदाज में करिए कि हर दिन उसके लिए बन जाए कुछ खास। अक्सर रिलेशनशिप (Relationship) की बातें होती हैं तो वो एक दूसरे के साथ गुजारे पल और रोमांटिक रातों की बात पर खत्म हो जाती है, पर क्या आपको पता है सुबह की शुरूआत का भी उतना ही खुशनुमा होना जरूरी है। आपका पार्टनर आपके साथ हो या दूर हो सुबह को स्पेशल बनाना बहुत जरूरी रहता है। थोड़ी सी केयरिंग और कुछ प्यार भरे अल्फाज आपके पूरे दिन को बहुत खास और एनर्जेटिक सकते हैं, इसलिए सुबह जब उन्हें गुडमॉर्निंग कहें तो अंदाज कुछ ऐसा हो कि सिर्फ मॉर्निंग ही नहीं पूरा दिन ही गुड बन जाए।

Relationship Tips : इस रोमांटिक अंदाज से पार्टनर को कहें गुडमार्निंग, हर सुबह होगी खास।

एक प्याली चाय बात बनाए…

सुबह की शुरूआत अगर चाय के साथ करते हैं तो आदत डालें कि दोनों साथ में ये चाय पिएं, कभी अपनी गैलेरी में बैठकर खुली हवा को महसूस करते हुए कभी सर्दियों की गुलाबी ठंड के बीच रजाई में दुबके हुए। सुबह सुबह चाय की चुस्कियों के साथ सिर्फ हल्की फुल्की बाते हों तो समय अच्छा गुजरता है। किसी गंभीर विषय पर चर्चा के लिए ये समय मुफीद नहीं है। कोशिश करें ये वक्त सिर्फ आप दोनों के बीच सिमटा रहे ताकि दिनभर एक दूसरे से बात करने का वक्त ना भी मिले तो कमी महसूस न हो।

मॉर्निंग किस का कमाल

चाय से भी पहले अगर मॉर्निंग किस के साथ गुड मॉर्निंग हो तो बात ही कुछ और है। ये स्पर्श ये जताने के लिए काफी है कि आपकी केयर करने वाला आपके आसपास ही है। दिन की शुरूआत अगर इतनी रोमांटिक होगी तो पूरा दिन भी बेहद हसीन गुजरेगा।

मनपसंद नाश्ता

ये रोज रोज संभव नहीं पर, कुछ खास दिन आप उनका फेवरेट नाश्ता ही बनाएं। कभी पति जल्दी उठकर पत्नी की पसंदीदा डिश तैयार करे और कभी पत्नी अपनी कुकिंग स्किल्स से पति को सरप्राइज करे। इस छोटी सी कोशिश से सुबह होगी मीठी मीठी और दिन होगा खुशगवार।

दूर हों तो करें ये काम

कोई सुबह ऐसी भी हो सकती है जब कोई एक पार्टनर किसी काम के चलते घर से दूर हो। जाहिर सी बात है घर से दूर होंगे तो सुबह की शुरूआत अलग अलग होगी, ये भी जरूरी नहीं कि शुरूआत एक ही साथ हो। पर जब भी दोनों उठें एक दूसरे को गुड मॉर्निंग विश करना न भूलें। सिर्फ इतना ही काफी नहीं, जो पार्टनर घर से दूर है उससे जरूर पूछें कि उसका दिनभर का शेड्यूल क्या है? वो कहां खाना खाएगा? कैसे वक्त गुजारेगा? ये सवाल आपकी केयरिंग शो करते हैं और प्यार भी बढ़ाते हैं।