Skin Care : अब महंगे फेस वॉश से नहीं घर पर रखी इस 1 चीज से धोए चेहरा, चमकने लगेगा चेहरा

Avatar
Published on -
skin care

Skin Care : चेहरे को चमकदार और खूबसूरत रखने के लिए कुछ पुराने लोग घरेलू नुस्खों (Home made remedies) को अपनाना आज भी बेहद पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अपने चेहरे का ग्लो घरेलू नुस्खों को अपनाने से ही लाती है। लेकिन आजकल के लोग घरेलू नुस्खे पर कम विश्वास करते हैं और बाहर के महंगे महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

उन्हें लगता है कि उन प्रोडक्ट से उनके चेहरे पर चमक आ जाएगी। साथ ही उनके चेहरे पर एक भी दाग धब्बा नहीं रहेगा। लेकिन ऐसा नहीं होता कितने भी महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर लिया जाए ना चेहरे पर चमक आती है और ना ही दाग धब्बे दूर होते हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।