छुटकू हाइट वाली लड़कियों को दिखना है लंबा, ऐसे स्टाइल करें टीशर्ट और टॉप्स

जीवनशैली,डेस्क रिपोर्ट। जिन लड़कियों (girls) की हाइट बहुत कम होती है वो हाइट ज्यादा दिखाने के लिए तमाम जतन करती हैं। कपड़े के प्रिंट ऐसे हों जो लंबा दिखाएं साथ ही जरूरत पड़ने पर जितनी ऊंची हील हो उसे पहना जा सके। ताकि हाइट ज्यादा ही दिखाई दे। इसके बावजूद कोई टॉल हाइटेड लड़की सामने आती है तो कॉन्फिडेंस लूज हो ही जाता है। ऐसा ही हाल आपका भी है तो आपको जरूरत है कुछ ऐसे कपड़े ट्राई करने की जो आपको स्मार्ट लुक भी दें, कॉन्फिडेंट लुक भी दे और देखने वालों के लिए ऐसा इल्यूजन क्रिएट करें जिससे लगे कि आपकी हाइट बहुत कम नहीं है। ऐसा करने के लिए सबसे पहले अपनी अलमारी से ढीले ढीले और बहुत लंबे कपड़े निकाल कर बाहर कर दीजिए और जानिए किस तरह से टॉप्स या टीशर्ट पहनकर आप अपना लुक थोड़ा टॉल दिखा सकती हैं।

शर्ट आउट करके न पहने
शर्ट या टॉप आउट करके न पहनें। इससे आपकी हाइट और कम लगेगी। सबसे अच्छा तरीका है कि शर्ट का एक पल्ला अंदर रखें और दूसरा बाहर। इससे एक नजर में आपकी कम हाइट का पता नहीं चलेगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”