छुटकू हाइट वाली लड़कियों को दिखना है लंबा, ऐसे स्टाइल करें टीशर्ट और टॉप्स

जानिए किस तरह से टॉप्स या टीशर्ट पहनकर आप अपना लुक थोड़ा टॉल दिखा सकती हैं।

जीवनशैली,डेस्क रिपोर्ट। जिन लड़कियों (girls) की हाइट बहुत कम होती है वो हाइट ज्यादा दिखाने के लिए तमाम जतन करती हैं। कपड़े के प्रिंट ऐसे हों जो लंबा दिखाएं साथ ही जरूरत पड़ने पर जितनी ऊंची हील हो उसे पहना जा सके। ताकि हाइट ज्यादा ही दिखाई दे। इसके बावजूद कोई टॉल हाइटेड लड़की सामने आती है तो कॉन्फिडेंस लूज हो ही जाता है। ऐसा ही हाल आपका भी है तो आपको जरूरत है कुछ ऐसे कपड़े ट्राई करने की जो आपको स्मार्ट लुक भी दें, कॉन्फिडेंट लुक भी दे और देखने वालों के लिए ऐसा इल्यूजन क्रिएट करें जिससे लगे कि आपकी हाइट बहुत कम नहीं है। ऐसा करने के लिए सबसे पहले अपनी अलमारी से ढीले ढीले और बहुत लंबे कपड़े निकाल कर बाहर कर दीजिए और जानिए किस तरह से टॉप्स या टीशर्ट पहनकर आप अपना लुक थोड़ा टॉल दिखा सकती हैं।

शर्ट आउट करके न पहने
शर्ट या टॉप आउट करके न पहनें। इससे आपकी हाइट और कम लगेगी। सबसे अच्छा तरीका है कि शर्ट का एक पल्ला अंदर रखें और दूसरा बाहर। इससे एक नजर में आपकी कम हाइट का पता नहीं चलेगा।

क्रॉप टॉप
छोटे कद की लड़कियों को लंबे टॉप की जगह क्रॉप टॉप चुनना चाहिए। लंबे कुर्ते या टॉप की जगह शॉर्ट या क्रॉप टॉप ही ज्यादा बेहतर लगते हैं। जो ये फील देते हैं कि आपकी हाइट बहुत कम नहीं है।

मोनोक्रोम या वर्टिकल स्ट्राइप्स
ऐसे रंग के टॉप चुने जो पूरे एक ही रंग के हों। अगर धारियां यानि कि स्ट्राइप्स वाले कपड़े पहनें तो सीधी और खड़ी स्ट्राइप्स चुने। इससे हाइट ज्यादा लंबी लगने का अहसास होता है। एक ही ठोस कलर की ड्रेस भी ऐसा ही इल्यूजन क्रिएट करती है।

वी नेकलाइन वाले टॉप
वी नेक हमेशा ऐसा फील देते हैं कि आपकी गर्दन लंबी है। जो फाइनली लंबा लुक देने में ही मदद करते हैं। इसलिए वी नेक ज्यादा से ज्यादा प्रिफर करें।

*Disclaimer :- यहाँ दी गई जानकारी अलग अलग जगह से जुटाई गई एक सामान्य जानकारी है। MPBreakingnews इसकी पुष्टि नहीं करता है।