Summer Lipstick Shades: गर्मियों में लगाएं लिपस्टिक के ये 4 शेड्स, मिलेगा कूल और परफेक्ट लुक

Diksha Bhanupriy
Published on -
Summer Lipstick Shades

Summer Lipstick Shades Ideas: गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में आउटफिट के साथ मेकअप में भी बदलाव होने लगेगा। महिलाएं और लड़कियां वैसे भी हर मौसम के हिसाब से स्टाइलिंग पर ध्यान देती हैं। क्योंकि मौसम कोई सा भी हो लेकिन खूबसूरती में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आनी चाहिए।

गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है इसलिए आप सभी की वार्डरोब में हल्के और कंफर्टेबल कपड़े नजर आएंगे। के साथ मेकअप भी एक ऐसी जरूरी चीज है जिस में बदलाव होने लगेगा। लिपस्टिक मेकअप का सबसे जरूरी प्रोडक्ट है जिसके बिना लुक इनकंप्लीट नजर आता है।

बात अगर गर्मी के मौसम में लिपस्टिक लगाने की हो रही है तो आपको बता देंगे समर लुक के लिए शेड्स का चुनाव बहुत सोच समझ कर करना चाहिए। आज हम आपको कुछ कूल समर शेड्स की जानकारी देते हैं जिन्हें आप अपनी मेकअप किट में इन गर्मियों के लिए शामिल कर सकती हैं। इन्हें अपने मेकअप कलेक्शन में जरूर शामिल करें क्योंकि ये आपके समर लुक में चार चांद लगा देने वाली है।

Summer Lipstick Shades

ट्राई करें ये Summer Lipstick Shades

कलरबार पावर किस विगन मैट लिपस्टिक

कलरबार ब्रांड की ये लिपस्टिक बहुत ही शानदार है। लॉन्ग लास्टिंग फॉर्मूला से तैयार किया गया ये लिपस्टिक शेड आपके होठों को दिन भर मुलायम और चमकदार बनाकर रखेगा।

ब्रीदेबल फॉर्मूला से तैयार की गई ये लिपस्टिक विटामिन ई और टी ट्री ऑयल का इस्तेमाल कर बनाई गई है, जिसकी वजह से ये होठों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाने वाली है।

Summer Lipstick Shades

वैसे तो इस लिपस्टिक में आपको 25 शेड्स मिल जाएंगे लेकिन अगर गर्मियों की बात करें तो चीकू, चार्मर, कैटसूट, स्वीट मार्शेला, गॉसिप गर्ल, लस्ट मैजिक, ट्रैप जैसे शेड्स बेस्ट रहेंगे। 399 रुपए की रेंज में ये लिपस्टिक आपको बाजार में मिल जाएगी।

मोदीकेयर अर्बन कलर पावर मैट लिप कलर

मोदी केयर की ओर से अर्बन कलर रेंज में कई शानदार ट्रांसफरप्रूफ लिप कलर्स लॉन्च किए जा चुके हैं। टच प्रूफ होने की वजह से यह 7 से 8 घंटे तक लगातार होठों पर टिके रहते हैं और शानदार मैट लुक देते हैं।

इन्हें होठों पर लगाने के बाद आप बिल्कुल लाइटवेट महसूस करेंगी क्योंकि यह टच प्रूफ होने के साथ वाटर प्रूफ भी है। यह हंड्रेड परसेंट वीगन है इसलिए कोई भी इसका इस्तेमाल कर सकता है।

Summer Lipstick Shades

इसे होठों पर अप्लाई करने के बाद आपको बस 30 सेकंड इंतजार करना होगा और जब यह सूख जाएगी उसके बाद एक बेहतरीन लुक सामने आएगा जो लगभग 7 से 8 घंटे तक बना रहेगा।

गर्मियों के मौसम में इस लिपस्टिक के शेड्स की बात करें तो आप इनमें न्यूड, पिंक और ब्राउन जैसे रंगों का इस्तेमाल कर सकते हैं यह समय-समय आपको बेहतरीन लुक देंगे। ये बाजार में 499 रुपए की रेंज में मिल जाएगी

मेबेलिन कलर सेंसेशन अल्टीमेट लिपस्टिक

ये स्लिम लिपस्टिक समर सीजन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। सुपर स्टे पावर से भरपूर इस लिपस्टिक में जोजोबा ऑयल मिक्स किया गया है। यही वजह है कि मैट होने के बाद भी ये आपके होठों को सूखने नहीं देगी।

Summer Lipstick Shades

बाजार में इस लिपस्टिक के 25 शेड्स आसानी से मिल जाएंगे लेकिन समर शेड्स की बात करें तो पिंक, ऑरेंज और न्यूड ये ऐसे शेड्स हैं जो फेयर और डस्की दोनों ही स्किन टोन पर शानदार लगेंगे। इस लिपस्टिक की रेंज बाजार में 549 रुपए से शुरू होती है।

 

ब्लश बी लिक्विड लिपस्टिक

समर सीजन में आपको अगर अपने होठों पर नेचुरल प्रोडक्ट इस्तेमाल करने का मन है तो ये लिपस्टिक ब्रांड बिल्कुल परफेक्ट है। मैट फिनिशिंग वाली ये लिपस्टिक एक बार लगाने के बाद 12 घंटे तक आपके होठों पर टिकी रहेगी।

Summer Lipstick Shades

इसमें गुलाब, पिच फ्रूट, आर्गन ऑयल, जोजोबा ऑयल, विटामिन ई जैसे तत्व मौजूद है जो आपकी त्वचा को सॉफ्ट बनाए रखने में मदद करते हैं।

बाजार में ये लिपस्टिक 575 रुपए की रेंज में आपको 5 शेड्स के मिल जाएगी। आप समर के हिसाब से कोई भी कलर चुन सकती है क्योंकि ये सारे ही शेड्स बेहतरीन हैं। वेटलेस और स्मज प्रूफ होने के चलते आप इसमें कंफर्टेबल रहेंगी।

ये लिपस्टिक के 5 ऐसे ब्रांड हैं जो आपके होठों की त्वचा को खूबसूरत और मुलायम बनाए रखेंगे। इसमें आप समर शेड्स का इस्तेमाल कर अपने लुक को ब्यूटीफुल और परफेक्ट टच दे सकती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News