करवा चौथ पर पत्नी को दें ये खूबसूरत तोहफा, बढ़ेगी रिश्ते की मिठास

New Year Gift Idea

Karwa Chauth Gifts Ideas: करवा चौथ का त्यौहार नजदीक आ रहा है और इस दिन पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती दिखाई देंगी। इस खास दिन पर पत्नियों को सोलह श्रृंगार कर अपने पति के लिए तैयार होते हुए भी देखा जाता है। पति भी अपनी वाइफ को खुश करने के लिए कुछ ना कुछ करना चाहते हैं। करवा चौथ आने से पहले उनके दिमाग में यह चलने लगता है कि उन्हें इस बार क्या करना चाहिए जिससे उनकी वाइफ को अच्छा लगे। कुछ लोग ऑफिस से जल्दी आने का प्लान बनाते हैं तो कुछ व्रत भी रखना चाहते हैं। हालांकि, व्रत करना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं होता है इसीलिए आप चाहे तो कोई प्यारा सा गिफ्ट देकर अपनी पत्नी को खुश कर सकते हैं।

वैसे आपको बता दें कि शायद किसी और कोशिश से महिलाएं इतनी खुश नहीं होगी जितना कि वह आपके दिए एक छोटे से गिफ्ट से हो जाएंगी। वैसे तो महिलाओं की एक से बढ़कर एक और ढेर सारी चीज मार्केट में अवेलेबल है लेकिन अगर कोई उपयोगी चीज दी जाए तो वह ज्यादा अच्छा रहेगा। तो चलिए आज हम आपको कुछ गिफ्ट आइडिया देते हैं।

मेकअप प्रोडक्ट

मेकअप प्रोडक्ट एक ऐसी चीज है जो हर महिला के काम आती है। फाउंडेशन से लेकर लिपस्टिक, आईलाइनर, काजल, मस्कारा समेत ढेर सारे ऑप्शन मेकअप प्रोडक्ट में आपको मिल जाएंगे। कई बार ऐसा होता है कि महिलाएं जरूरत होने के बावजूद भी कुछ चीजों को खरीदना अवॉइड करती रहती है ऐसे में अगर आप उन्हें जरूर का सामान दे देंगे तो उन्हें बहुत खुशी होगी।

स्किन केयर प्रोडक्ट

महिलाएं अपनी खूबसूरती का ख्याल रखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके लिए वह पार्लर जाकर क्लीनअप, फेशियल, ब्लीच जैसे ट्रीटमेंट भी करवाती हैं। आप चाहें तो उन्हें स्किन केयर प्रोडक्ट गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं, जिसके जरिए वह यह सारी चीज खुद ही आराम से घर पर कर सकें।

आउटफिट

घर की वार्डरोब में चाहे कितनी भी कपड़े क्यों ना हो लेकिन महिलाओं को नए-नए आउटफिट की खरीदारी करना बहुत पसंद होता है। अगर आप अपनी वाइफ को कोई प्यारा सा गिफ्ट देना चाहते हैं तो उनकी पसंद के मुताबिक वेस्टर्न या ट्रेडीशनल आउटफिट खरीद कर दे सकते हैं। जाहिर सी बात है आपको उनका पसंदीदा रंग भी पता होगा तो उसे रंग का आउटफिट भी खरीदा जा सकता है।

एक्सेसरीज

आजकल तो ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सभी तरह के आउटफिट के साथ एक्सेसरीज कैरी की जाती है। आप भी अपनी पत्नी के लिए खूबसूरत सी एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। जिनमें इयररिंग और नेकलेस से लेकर बैग और बेल्ट जैसे ऑप्शन भी मौजूद है।

फुटवियर

आप चाहे तो अपनी पत्नी के लिए कोई कंफर्टेबल फुटवियर आइटम भी खरीद सकते हैं। बहुत सी महिलाओं को आउटफिट के साथ मैचिंग फुटवियर पहनने का शौक होता है। आप मार्केट जाएंगे तो इसके कई तरह के ऑप्शन आपको आसानी से मिल जाएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News