ऑफिस में क्लासी लुक देंगे ये शानदार इयररिंग्स, कलेक्शन में जरूर करें शामिल

Diksha Bhanupriy
Published on -
earrings Designs

Earrings Designs: ऑफिस जाते समय हर कोई अपने लुक्स को लेकर काफी एक्टिव रहता है और चाहता है कि वह हमेशा दूसरों से बेहतर नजर आए। इस तरह से ऑफिस गोइंग आउटफिट का हम ख्याल रखते हैं, ठीक उसी तरह से एसेसरीज का ख्याल रखना भी जरूरी है। बार हम जो आउटफिट पहनते हैं हमें समझ नहीं आता है कि उसे पर किस तरह की इयररिंग पहने तो आज हम आपको कुछ बेस्ट इयररिंग डिजाइन दिखाते हैं जो आप हर तरह के आउटफिट पर ट्राई कर सकती हैं।

जो इयररिंग्स डिजाइंस हम आपको बता रहे हैं वह ऑफिस गोइंग गर्ल्स के हिसाब से बिल्कुल बेस्ट है। जब आप इसे पहनेंगी, तो आपको क्लासी लुक मिलेगा और सबसे बड़ी बात यह है कि आप इसमें कंफर्टेबल फील करेंगी।

हूप्स इयरिंग्स

मार्केट में आपको एक नहीं बल्कि हूप्स इयररिंग्स के कई सारे डिजाइन मिल जाएंगे। सिंपल, लॉन्ग, स्टोन वर्क समेत कल हर तरह की डिजाइन और साइज में हूप्स इयररिंग्स आसानी से बाजार में मिल जाते हैं।

इस इयररिंग की सबसे बड़ी खासियत यह होती है कि यह ज्यादा बड़े नहीं रहते हैं। जिससे इन्हें पहनने में कंफर्टेबल फील होता है और यह हर तरह के आउटफिट के साथ जम जाते हैं।

स्टड इयररिंग्स

अगर आपके छोटे-छोटे और स्टाइलिश इयररिंग्स पहनना पसंद है तो स्टड आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकते हैं। इस स्टाइल में आपको एक नहीं बल्कि कई तरह की वैरायटी और डिजाइन आसानी से मिल जाएगी। स्टड छोटे से छोटे शेप से लेकर बड़े शेप तक आते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकती हैं। इनकी खासियत यह है कि यह वेस्टर्न और इंडियन सभी तरह के आउटफिट के साथ बेस्ट लगते हैं।

ड्रॉप इयररिंग्स

कुछ इयररिंग्स देखने में बहुत सुंदर भी लगते हैं और इन्हें स्टाइल करना भी आसान होता है। अगर आप भी कुछ कंफर्टेबल और स्टाइलिश ढूंढ रही हैं, तो ड्राप इयररिंग बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये एक नहीं बल्कि कई तरह की डिजाइन में अवेलेबल है और आप अपनी पसंद के अनुसार इसमें गोल्ड और सिल्वर रंग का चुनाव कर सकती हैं। यह आपके बेहतरीन और स्टाइलिश ऑफिस लुक देंगे।

पर्ल इयररिंग्स

बात चाहे इयररिंग की हो, ब्रेसलेट या फिर नेकलेस पर्ल डिजाइन इन दिनों काफी ट्रेंड में बनी हुई है। अगर आप अपने ऑफिस लुक को क्लासी बनाना चाहती हैं, तो पर्ल स्टाइल इयररिंग का चुनाव कर सकती हैं। आप चाहे तो अपने आउटफिट के हिसाब से अलग-अलग रंगों में भी इन्हें खरीद सकती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News