सिंपल सूट को स्टाइलिश बनाएंगे ये दुपट्टे, मिलेगा बेस्ट नवरात्रि लुक

नवरात्रि जल्द ही शुरू हो जाएगा। ऐसे में अगर आप अपने सिंपल सूट को स्टाइलिश बनाना चाहते हैं, तो कुछ शानदार दुपट्टे उनके साथ स्टाइल कर सकते हैं। चलिए हम आपको कुछ खूबसूरत दुपट्टे बताते हैं।

Navratri look

Navratri Look: पितृपक्ष खत्म होने के बाद जल्दी नवरात्रि की धूम शुरू हो जाएगी। 9 दिनों तक देवी मंदिरों में खास तौर पर भीड़ देखी जाएगी और भक्ति माता की नृत्य आराधना करते हुए दिखाई देंगे। जब भी त्योहारों का समय होता है लड़कियों को अक्सर एथनिक आउटफिट पहने हुए देखा जाता है। यह देखने में काफी खूबसूरत भी लगते हैं और फेस्टिव वाइब्स अच्छी तरह से आती है।

आजकल सभी कामकाज वाले होते हैं ऐसे में प्लेन कपड़े पहनना ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों वैसे भी प्लेन सलवार कमीज पहनने का ट्रेंड चल रहा है। हालांकि, इसके लिए जरूरी नहीं कि आप रेडीमेड ऑप्शन चुनें। आप फैब्रिक खरीद कर अपने हिसाब से डिजाइन की तैयार करवा सकते हैं।

इस नवरात्रि अगर आप अपने प्लेन सूट को स्टाइलिश अवतार देना चाहती हैं तो इसके साथ हेवी दुपट्टा चुना जा सकता है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि किस तरह के दुपट्टे से आप अपने लुक को आकर्षक बना सकती हैं।

नेट वर्क दुपट्टा

नेट वर्क दुपट्टा देखने में बहुत प्यारे लगते हैं। इसमें आपको प्लेन से लेकर हैवी हर तरह की डिजाइन मार्केट में आसानी से मिल जाएगी। इसमें सबसे ज्यादा गोल्डन कलर के ऑप्शन मिलते हैं। गोटा पट्टी डिजाइन देखने में बहुत प्यारी लगती हो ब्यूटीफुल लुक देती है। आप आराम से बाजार से इस तरह का दुपट्टा खरीद सकती है। कुछ नेट वर्क में आपको कढ़ाई भी देखने को मिल जाएगी।

Navratri look

मिरर वर्क

मिरर वर्क त्योहारों के मौके पर बहुत खूबसूरत नजर आता है। इसमें एक नहीं बल्कि कई सारी डिजाइन आसानी से मिल जाती है। आप अपने पसंदीदा रंग के सूट के साथ मिरर वर्क दुपट्टा पहन सकते हैं। हर रंग में बाजार में आपको मिरर वर्क दुपट्टा मिल जाएंगे और आप चाहे तो मल्टी शेड खरीद सकते हैं। मल्टी कलर दुपट्टा आप एक नहीं बल्कि अलग-अलग रंग के प्लेन सूट के साथ डाल सकते हैं।

Navratri look

पाकिस्तानी स्टाइल

पाकिस्तानी स्टाइल दुपट्टा भी प्लेन सूट के साथ प्यार लगेगा। अगर आप घेरदार सूट पहन रही है तो हैंड वर्क दुपट्टा चुन सकती है। यह काफी हैवी लुक देने का काम करते हैं क्योंकि इनमें हाथों से कढ़ाई की गई होती है जो सुंदर लगती है। मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक डिजाइन में यह दुपट्टे मिल जाएंगे।

Navratri look


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News