पर्सनैलिटी में रॉयल टच एड करेंगे ये बनारसी Saree Look, लगेंगी बला की खूबसूरत

साड़ी बहुत खूबसूरत इंडियन आउटफिट है, जो किसी भी महिला के लुक को बेहतर बना देती है। चलिए आज हम आपको कुछ बनारसी साड़ी बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Saree Look

Saree Look: साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जो किसी भी महिला की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देता है। मौका कोई सा भी हो साड़ी ऐसा आउटफिट है जिसे कभी भी पहना जा सकता है। यह लड़की और महिला पर बखूबी जचती है और अन्य आउटफिट की तरह इसे बॉडी टाइप के हिसाब से चुनने की जरूरत नहीं होती है।

साड़ियों में एक नहीं बल्कि कई सारी वैरायटी आती है, जिन्हें महिलाएं अपनी पसंद के हिसाब से खरीदती हैं। अगर आप साड़ी पहनना चाहते हैं लेकिन आपको रॉयल लुक चाहिए। तो आज हम आपको कुछ ऐसी बनारसी साड़ियों की जानकारी देते हैं जो आपको बेहतरीन लुक देने वाली है।

ऑरेंज बनारसी

बनारसी साड़ी में नारंगी रंग बहुत खूबसूरत लगता है। अगर आपको रॉयल लुक चाहिए तो आप इस तरह से ऑरेंज और गोल्डन रंग की साड़ी का चुनाव कर सकती है। इस साड़ी पर किया गया बॉर्डर वर्क बहुत ही प्यारा है। दरअसल, ये पूरी तरह से गोल्डन बूटी से बनी हुई साड़ी है और इसकी ब्रॉड बॉर्डर भी ऐसे ही तैयार की गई है। इसके पहले में गोल्डन थ्रेड की एंब्रॉयडरी है जो ओवरऑल लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रही है। अगर आप इस तरह की साड़ी पहनती हैं तो अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आपको नेकलेस पहनना चाहिए। यह आपके लुक में रॉयल टच जोड़ देगा और आप खूबसूरत नजर आएंगी।

Saree Look

मॉव एंड गोल्ड

यह कलर भी बहुत खूबसूरत है और आपको रॉयल लुक देने का काम करेगा। मॉव रंग पर गोल्डन रंग की कलाकारी इस साड़ी को खूबसूरत बना रही है। इसके साथ आप गोल्डन चूड़ा और नेकपीस पहन सकती हैं। रॉयल टच ऐड करने के लिए इसके साथ माथा पट्टी पहनी जा सकती है।

Saree Look

ब्लू साड़ी

रॉयल लुक के लिए इस तरह की साड़ी भी बेस्ट होगी। यह ब्लू कलर की बनारसी साड़ी आप किसी शादी में भी पहन सकती हैं। फुल स्लीव्स ब्लाउज और ब्लू कलर पर लाइट पिंक और गोल्डन रंग से बनी हुई बूटियां बहुत प्यारी लग रही है। अगर आप रॉयल टच ऐड करना चाहती हैं तो इसके साथ हेवी नेकलेस पहन सकती हैं। ब्लाउज पूरी तरह से कवर है इसीलिए आप चाहे तो इसके साथ बन बना सकती हैं यह खूबसूरत लगेगा।

Saree Look


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News