ये क्लासी ज्वेलरी डिजाइन देंगे खूबसूरत Karwa Chauth Look, ऐसे करें कैरी

Karwa Chauth Look

Karwa Chauth Look: खूबसूरत से इंडियन या फिर वेस्टर्न आउटफिट के साथ ज्वेलरी कैरी करना हर महिला को पसंद होता है। करवा चौथ का त्योहार जल्दी नजदीक आ रहा है जो हर महिला का पसंदीदा और खास त्यौहार होता है। सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए यह व्रत रखती हैं। इस दिन अधिकतर महिलाएं साड़ी कैरी करती है या फिर कोई इंडियन आउटफिट पहनती हैं।

इस करवा चौथ व्रत पर अगर आप भी खूबसूरत और क्लासी लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो अपने इंडियन लुक के साथ खूबसूरत सी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। हम आपको कुछ यूनिक स्टाइल ज्वेलरी के बारे में बताते हैं जो देखने में बहुत खूबसूरत लगेगी और आपके लुक को शानदार बनाने का काम करेगी। सबसे खास बात यह है कि किसी भी तरह के आउटफिट के साथ आप इसे करवा चौथ पर कैरी कर सकती हैं।

कुंदन ज्वेलरी

कुंदन ज्वेलरी इन दिनों काफी ज्यादा चलन में है अगर आप खूबसूरत लुक चाहती हैं तो इसे कैरी कर सकती हैं। इस तरह की ज्वेलरी डिजाइन में पर्ल बीड्स का काम मिलता है और पेंडेंट पर भी वर्क होता है। यह चैन पर बनी होती है जिसमें अलग-अलग रंग के मोतियों का इस्तेमाल किया जाता है। आप अपने आउटफिट के कलर के हिसाब से ज्वेलरी का कलर चुन सकती हैं। मार्केट में ये आपको आराम से कम बजट में मिल जाएगी।

डायमंड नेकलेस

अगर आप क्लासी लुक करवा चौथ पर कैरी करना चाहती हैं तो डायमंड ज्वेलरी का चुनाव कर सकती हैं। डायमंड कट वाले चोकर नेकलेस सेट पहनने में बहुत खूबसूरत लगते हैं और ट्रेडिशनल के साथ क्लासी लुक भी देते हैं। तरह की आर्टिफिशियल ज्वेलरी आपको आसानी से बाजार में कम कीमत में मिल जाएगी।

स्टोन ज्वेलरी

अगर आप बहुत ही खूबसूरत लुक चाहती हैं तो स्टोन ज्वेलरी करवा चौथ के लिए बेस्ट होने वाली है। यह आपको कई तरह की डिजाइन में मिल जाएगी और आप चाहे तो चोकर सेट डिजाइन में भी इसे खरीद सकते हैं। अलग-अलग रंग के स्टोन के साथ तैयार की जाने वाली यह ज्वेलरी इंडियन आउटफिट की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करती है। आपके आउटफिट में जो कलर है उसके हिसाब से आप इसे पहन सकती हैं। कुछ स्टोन ऐसे होते हैं जो आपको किसी डायमंड की तरह लुक देते हैं और बहुत सुंदर लगते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News