Winter Outfits: ठंड के साथ खुद को रखना है स्टाइलिश अपनाएं ये आउटफिट्स, देखें खबर

Shashank Baranwal
Published on -
Winter Outfits

Winter Outfits: सर्दियों का मौसम शुरु होने वाला है। ऐसे में लोग ठंड से बचने के लिए तरह-तरह के ड्रेस का इस्तेमाल करते हैं। लड़कें हो या लड़कियां इस मौसम में ठंड से बचने के साथ ही स्टाइलिश भी दिखना पसंद करते हैं। इसके लिए वे किस तरह के कपड़े का चयन करें जिससे ठंडी भी न लगे और खुद को स्टाइलिश भी रखें इसको लेकर परेशान रहते हैं। अगर आप भी परेशान और चिंतित है तो चिंता करने की जरुरत नहीं हैं। इस आर्टिकल में कुछ आउटफिट्स बताए गए हैं जिसका इस्तेमाल महिला पुरुष दोनों स्टाइलिश और ठंड से बचने के लिए कर सकते हैं।

ऊनी स्वेटर

सर्दियों में खुद को ठंड से बचाने के लिए और स्टाइलिश रखने के लिए पुरुष और महिला दोनों ऊनी स्वेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। स्टाइलिश दिखने के लिए आप कई रंग के ऊनी स्वेटरों का इस्तेमाल कर सकते हैं। ऊनी स्वेटर शरीर को ठंड से आराम भी दिलाता है। साथ ही इसे आसानी से कहीं भी ले सकता हैं।

ब्लेजर

सर्दियों में आप खुद को दूसरों से अलग देखना चाहते हैं तो ब्लेजर का इस्तेमाल करिये। ब्लेजर से आप न सिर्फ खुद को स्टाइलिश देखेंगे बल्कि ठंड से बचने में भी आसानी होगी। ब्लेजर को आप किसी भी ड्रेस पर आसानी से पहन सकते हैं।

शॉल

अगर आपको पारंपरिक लुक चाहिए तो आप शॉल का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। शॉल लेने से पहले देख लें कि किस रंग का शॉल आप के ऊपर अच्छा लग रहा है। शॉल का इस्तेमाल आपको ठंड के साथ स्टाइलिश भी रखेगा।

हाइनेक

हाइनेक स्वेटर का इस्तेमाल न सिर्फ स्टाइलिश लुक देता है बल्कि ठंड से बचाने का काम भी करता है। यह आपको गले तक को ठंड से बचाता है।

पैंट शूट

अगर फॉर्मल पैंट शूट पहनते हैं तो आप इसके साथ ब्लेजर का इस्तेमाल कर सकते हैं। पैंट शूट पर मैचिंग ब्लेजर पहनने से आप खुद को दूसरों से अलग देखेंगे और ठंड से भी बचे रहेंगें।

मफलर

सर्दी में कान को ढ़कने के लिए मफलर एक अच्छा साधन होता है। वहीं इसको तरह तरह के स्टाइलिश के साथ इस्तेमाल करने के आप खुद को एक बेहतर लुक दे सकते हैं।

(Disclaimer: यह सुझाव इंटरनेट पर उपलब्ध विभिन्न श्रोतों से ली गई है। MP Breaking News इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरुर लें।)


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News