Upcoming mobile games in february 2022 :- जाने फरवरी में आने वाले नए गेम्स की पूरी जानकारी ..

भोपाल , डेस्क रिपोर्ट  । आज की युवा पीढ़ी गेम्स खेलना काफी पसंद करती है । अक्सर देखा जाता है कि टीनएजर्स फ्री फायर , कैंडी क्रश जैसे अन्य प्रकार के गेम में व्यस्त रहते हैं । देखा जाए तो कोरोना माहामारी ने युवाओं के बीच  विडियो गेम्स का क्रेज बढ़ा दिया है । आज कि यह ख़बर उन लोगों के लिए जिन्हें गेम कि दुनिया बहुत पसन्द है। और उन्हें इंतजार होता है नए गेम्स का । आज कि इस ख़बर में हम आपको फरवरी में आने वाले वाले गेम्स के बारे में बताने वाले हैं । यहां बताए गए गेम्स को आप मोबाईल पर खेल सकते हैं , और playstore से भी डाउनलोड कर सकते हैं ।

Dm overload एक ग्राफिक्स गेम है जिसमें तीन किंगडम एक दूसरे से लड़ाई करते हैं इसमें आपको एक character बनकर गेम को खेलना होगा और काफी सारे पृष्ठ एंटरेंस भी देखने को मिलेंगे। तो वही rise of survival एक जोंबी गेम है जिसमें खेलने वाले को जोंबी की आर्मी से खुद को बचाना होगा। इसी प्रकार survival से जुड़ा गेम rules of survival 2.0 भी है , बता दे कि यह एक मल्टीप्लेयर गेम है ।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"