मात्र 26 रूपये में मिल रहा विदेश घूमने का मौका, इस तारीख तक बुक करे टिकट

ये शानदार ऑफर वियतनाम की वियतजेट (VietJet) एयरलाइंस लेकर आई है। कंपनी सिर्फ 9,000 वियतनामी डोंग (वीएनडी) में वियतनाम जाने के लिए टिकट बुक कर रही है और वियतनामी मुद्रा का मूल्य भारतीय मुद्रा के मुकाबले बहुत कम है, जहां 9,000 वियतनामी डोंग लगभग 25 से 30 रुपये के बीच है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। जब भी हम विदेश घूमने को प्लान बनाते है, तो कहीं ना कहीं फ्लाइट टिकट का खर्चा हमारे बजट के आड़े आ जाता है। दुनिया के किसी भी देश में घूमने के लिए ट्रैवलिंग कॉस्ट (travelling cost) बहुत मायने रखती है, लेकिन अब आपको फिक्र करने की जरुरत नहीं है क्योंकि एक एयरलाइन मात्र 26 रूपये में आपके के लिए टिकट लेकर आई है, जी सही सुना आपने! मात्र 26 रूपये।

दरअसल, ये शानदार ऑफर वियतनाम की वियतजेट (VietJet) एयरलाइंस लेकर आई है। कंपनी सिर्फ 9,000 वियतनामी डोंग (वीएनडी) में वियतनाम जाने के लिए टिकट बुक कर रही है और वियतनामी मुद्रा का मूल्य भारतीय मुद्रा के मुकाबले बहुत कम है, जहां 9,000 वियतनामी डोंग लगभग 25 से 30 रुपये के बीच है। एयरलाइंस का यह ऑफर सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट की उड़ानों के लिए है।

ये भी पढ़े … लापरवाही पर बड़ा एक्शन, पटवारी सहित 3 तत्काल प्रभाव से निलंबित, 22 को नोटिस जारी

बता दे, वियतजेट (VietJet) ने हाल ही में भारत से 5 नए इंटरनेशनल रूट पर एयर सर्विस शुरू की हैं, जिसमें राजधानी दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद और बेंगलुरू को डा नांग शहर से जोड़ा गया है। इससे पहले एयरलाइन की 4 एयर रूट पर थी, जिसमें दिल्ली और मुंबई से हनोई और हो ची मिन्ह सिटी की सर्विस शामिल है।

इस तारीख तक कर ले बुक

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते है तो इस 13 जुलाई तक टिकट बुक कर ले। इसके वाद आप ट्रैवल के लिए 26 मार्च 2023 के बाद का समय चुन सकते हैं, वहीं भारतीय यात्रियों के लिए ये ऑफर सितंबर से शुरू होगा। भारतीय नई दिल्ली और मुंबई से वियतनाम के हनोई, हो ची मिन्ह सिटी और फू क्योक के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

प्राकृतिक सुंदरता के मामले में वियतनाम काफी मशहूर

वियतनाम अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए काफी मशहूर है, यहां आप हलोंग बे जैसे बिच (beach) साइट से लेकर सापा कंट्रीसाइड (Sapa Countryside) जैसी जगहों का मजा ले सकते है। यहां मनाए जाने वाले बौद्ध फेस्टिवल पूरी दुनिया में फेमस है।