Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

इस वीकेंड ट्राई करें ये वाले शॉट्स, बन जाएगी सेहत और बढ़ेगी इम्यूनिटी

जीवनशैली,डेस्क रिपोर्ट। वीकेंड पार्टीज के शौकीन है और उन पार्टियों में छककर टकीला शॉट्स पीते हैं। इस वीकेंड कुछ नया ट्राई कीजिए। इस वीकेंड पार्टी जरूर बनाइए लेकिन टकीला शॉट्स के साथ नहीं बल्कि विटामिन सी शॉट्स (vitamin c shots) के साथ। घर पर बनाइए कुछ ऐसे ड्रिंक्स जो आपकी पार्टी को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाए। ऐसे ड्रिंक्स जो आपके शरीर की इम्यूनिटी बढ़ाएं। साथ ही पार्टी का मजा भी किरकिरा न करें। ऐसे ड्रिंक्स बनाना भी बहुत आसान हैं। जो आपको कुछ स्किन प्रॉब्लम्स, मसूड़ों की सूजन, बाल झड़ना जैसी तकलीफों से भी कुछ हद तक आराम दे सकें। ये ड्रिंक्स बने हैं ऐसी चीजों से जो विटामिन सी से भरपूर हैं। जिनके शॉट्स आपकी बॉडी को डिटॉक्सीफाई करेंगे।

आंवला शॉट्स
आप अगर बालों के झड़ने से परेशान हैं और स्किन भी डल होती दिखाई दे रही है तो आंवला शॉट्स ट्राई करें। आपको बस करना ये है कि आंवले को किस कर पानी में डाल दें। ये पानी रातभर रखा रहने दें। सुबह ये पानी पी जाएं। अगर ऐसा लगता है कि पानी में आंवले का कसेलापन आ गया है तो थोड़ा शहद मिलाकर पिएं। एंटीऑक्सीडेंट्स से भरपूर ये शॉट्स आपकी इम्यूनिटी भी बढ़ाएंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”