दिखना चाहती हैं सबसे अलग, वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें ये डेनिम डिजाइन साड़ियां

हर महिला को फैशन और स्टाइल में बने रहना पसंद होता है। इसके लिए वह ट्रेंड को फॉलो करना नहीं भूलती। चलिए आज हम आपको साड़ी के कुछ यूनिक डिजाइन बताते हैं।

denim saree

Denim Saree: वैसे तो महिलाओं के लिए कई सारे अलग-अलग आउटफिट मार्केट में मिलते हैं, लेकिन साड़ी एक ऐसा आउटफिट है, जो हर किसी को पहनना पसंद होता है और हर मौके पर खूबसूरत लगता है। महिलाएं अलग-अलग मौके के लिए विशेष तौर पर अपनी वॉर्डरोब में साड़ी का कलेक्शन रखती हैं। घर से लेकर ऑफिस, पूजा, शादी, पार्टी, आउटिंग सभी के लिए उनके पास साड़ियों का कलेक्शन होता है। साड़ियों के बेहतरीन कलेक्शन के साथ इन्हें स्टाइल करने का तरीका भी महिलाओं को अच्छी तरह से आता है।

आमतौर पर आपने अब तक जो भी साड़ी होगी वह सिंपल फैब्रिक से तैयार होती है। हालांकि इसमें भी कॉटन, सिल्क, जॉर्जेट, शिफॉन जैसे मटेरियल होते हैं। लेकिन अगर हम आपको कहें कि इस बार आपको डेनिम स्टाइल साड़ी पहनना चाहिए तो आप थोड़ा हैरान जरूर हो जाएगी।

डेनिम से बने बहुत से आउटफिट आपने पहने होंगे लेकिन इस बार साड़ी ट्राई करनी चाहिए। आपको बता दें कि यह वैसे तो सिंपल फैब्रिक से बनती है लेकिन इसके अंदर जो डिटेलिंग की जाती है वह डेनिम फैब्रिक की होती है। आपको यह साड़ी अपनी वॉर्डरोब में जरूर ऐड करनी चाहिए। चलिए हम आपको कुछ डिजाइन बताते हैं।

डेनिम प्रिंट साड़ी

अब तक कई सारे मटेरियल की साड़ी आपने पहनी होगी। लेकिन आउटफिट कोई सा भी हो एक बार स्टाइल करने के बाद उसे दूसरी बार पहनने का मन नहीं करता। साड़ी दोबारा कई महिलाएं इसलिए नहीं पहनती हैं क्योंकि उसे स्टाइल करने का तरीका एक जैसा होता है। आप कुछ हटकर चाहती हैं तो डेनिम प्रिंट वाली साड़ी पहन सकती हैं। इसके साथ आपको प्रिंट जैसा ब्लाउज भी मिल जाएगा। किसी भी पार्टी के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

denim sarees

कट आउट साड़ी

अगर आपको अपनी साड़ी में कुछ यूनिक डिजाइन देखना है तो आप कट आउट डिजाइन की साड़ी पहन सकती हैं। ये पहनने में बहुत प्यारी लगेगी। इस तरह की साड़ी के पल्लू पर कट आउट डिजाइन देखने को मिलते हैं जो अलग-अलग शेप के होते हैं। मार्केट से आसानी से आप इस तरह की साड़ी खरीद सकते हैं।

denim sarees

स्टाइलिश डेनिम साड़ी

अगर आपको कुछ अलग ट्राई करना है तो इस तरह की स्टाइलिश डेनिम साड़ी बेस्ट रहने वाली है। इस तरह की साड़ी के पल्लू पर आपको डेनिम का वर्क किया हुआ मिलेगा। इसकी बॉर्डर पर भी डेनिम वर्क होता है। यह आपको ब्यूटीफुल लुक देने का काम करेगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News