Jabalpur News: जबलपुर में 19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा, “पापा जी मेरा बहुत तेज सीना दर्द कर रहा था”

Jabalpur News: जबलपुर में एक 19 साल के युवक ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि उसे टीवी की बीमारी थी जिसका इलाज चल रहा था।

Jabalpur News: जबलपुर में एक19 वर्षीय युवक ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसने एक सुसाइट नोट भी लिखा था जहां पर उसने आत्महत्या की वजह अपनी तबीयत बताई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पाटन थाना पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

तीन दिन पहले ही नागपुर से इलाज कराकर लौटा था घर

बता दें कि युवक का नाम संजय है वहीं उसके पिता राजेश पटेल पेशे से किसान है। उन्होंने बताया कि संजय को टीवी की बीमारी है। जिसका इलाज बीते तीन सालों से जबलपुर सहित अन्य शहरों में करवाया गया लेकिन उसे राहत नहीं मिली। अभी तीन दिन पहले ही संजय का इलाज नागपुर में करवाकर उसे घर लाया गया था। परिजनों ने बताया कि अक्सर गर्मी के समय वह बहुत बेचैन हो जाता था। इसलिए हर समय परिवार के लोग उस पर नजर भी रखते थे। लेकिन वो आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है ये नहीं सोचा था।

सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त संजय ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, उस दौरान वह घर पर अकेला था। जैसे ही परिजनों को पता चला कि संजय ने अपने कमरे में फांसी लगा ली है परिवार वाले इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गए पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मौके पर पहुंची पाटन थाना पुलिस

पाटन थाना में पदस्थ एस.आई ने इस घटना को लेकर बताया कि पाटन स्वास्थ्य केन्द्र से सूचना मिली थी कि 19 वर्षीय युवक ने फांसी लगा ली है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं संजय के बड़े भाई अजय ने बताया कि वो अक्सर बीमार रहता था। कुछ दिन पहले इलाज के लिए उसे नागपुर ले गए थे, जहां उसका इलाज करवाया गया और वो ठीक भी हो गया था।

जबलपुर से संदीप कुमार कि रिपोर्ट


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

Other Latest News