तेज़ रफ्तार का कहर! अनियंत्रित होकर पलटा लोडिंग वाहन, हादसे में एक युवती की मौके पर मौत, 20 मजदूर घायल

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस न् घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मामले में घायलों का उपचार विक्टोरिया अस्पताल में चल रहा है।

जबलपुर, संदीप कुमार। पनागर के उमरिया चौबे मार्ग पर तेज रफ्तार लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें सवार एक युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि 20 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब लोडिंग वाहन में भरकर डिंडौरी से मजदूर पनागर धान का रोपा लगाने आ रहे थे, तभी सड़क में डली गीली मिट्टी से तेज रफ्तार लोडिंग वाहन चालक से अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके बाद सभी घायलों को विक्टोरिया जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

ये भी देखें- खबर का असर, एसपी की सख्त कार्रवाई, TI पर गिरी गाज, ASI भी सस्पेंड

पनागर पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह करीब छह बजे उमरिया चौबे स्कूल के पास पनागर में ये हादसा हुआ। सभी मजदूर डिंडोरी जिले के ग्राम टिकरा बांधा के रहने वाले हैं। हादसे में युवती उषा गौड़ (20) की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं 20 से ज्याद मजदूरों के घायल होने की खबर है। घायलों में भी कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी मजदूर लोडिंग वाहन एमपी 20 जीबी 3067 में सवार थे। हादसे की जानकारी लगते ही आस-पास के लोगों ने 108 एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया। यहां युवती ऊषा गौड़ को मृत हालत में लाया गया था। फिलहाल घायलों का उपचार जिला अस्पताल में इलाज जारी है।