आज मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें पढ़े सिर्फ एक क्लिक पर

  1. मध्यप्रदेश के सागर जिले में अग्निवीर सेना भर्ती रैली का आयोजन, जानें तारीख
    देश में सेना में अग्निवीर भर्ती योजना की हाल ही में शुरुआत की गई है और मध्यप्रदेश के सागर से इस योजना में युवाओं की भर्ती की शुरुआत की जा रही है। रैली शासकीय इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग कालेज परिसर में आयोजित की जाएगी। 10 दिवसीय अग्निवीर सेना भर्ती रैली में 14 जिलों के करीब 80 हजार युवा शामिल होंगे। इस भर्ती के लिए सेना के साथ ही जिला प्रशासन और पुलिस ने खासी तैयारियां की है।
    पढ़ें पूरी खबर
  2. स्कूल शिक्षा विभाग ने लिया एक बड़ा फैसला, जानें किस बारे में
    मध्य प्रदेश के छात्रों (MP Student) के लिए अच्छी खबर है। स्कूल शिक्षा विभाग ने एक बड़ा फैसला किया है। इसके तहत बीएड एवं डीएलएड विद्यार्थियों को अब ब्रेल लिपि एवं सांकेतिक भाषा का प्रारंभिक ज्ञान दिया जाएगा।
    पढ़ें पूरी खबर
  3. मध्यप्रदेश में लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई, जानिए किस पर गिरी गाज
    मध्यप्रदेश (MP) में लापरवाही पर अधिकारियों कर्मचारियों (officers employees on negligence) पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। दरअसल उज्जैन में केंद्रीय जेल में जेल प्रहरी पर लगातार बंदियों को मादक पदार्थों नशे की सामग्री उपलब्ध कराने के आरोप लग रहे हैं।
    पढ़ें पूरी खबर
  4. बच्चों के स्कूली बस्तों के बढ़ते बोझ को कम करने की कवायद शुरू
    कोरोना के बाद पहली बार स्कूल पूरी क्षमता के साथ संचालित हो रहे हैं। ऐसे में इस बार बच्चों के स्कूली बस्तों के बढ़ते बोझ को कम करने की कवायद शुरू हो गई है।
    पढ़ें पूरी खबर
  5. 33 साल की अमृता ने मिसेज यूनिवर्स जॉय का खिताब अपने नाम किया
    भोपाल की बहू अमृता त्रिपाठी ने साउथ कोरिया में परचम फहराया है, अमृता ने मिसेज यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में इंडिया को रिप्रजेंट किया। 33 साल की अमृता ने मिसेज यूनिवर्स जॉय का खिताब अपने नाम किया।
    पढ़ें पूरी खबर