आज मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें पढ़े सिर्फ एक क्लिक पर

  1. हाई कोर्ट ने आज ओबीसी आरक्षण मामले पर सुनवाई करते हुए कहा, जानें
    ओबीसी आरक्षण (obc reservation case) को लेकर जबलपुर हाई कोर्ट (mp high court) में आज पुनः सुनवाई हुई। सुनवाई में मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से सॉलीसीटर जनरल को मौजूद होना था, लेकिन आज वह उपस्थित नहीं हुए।
    पढ़ें पूरी खबर
  2. बाबा महाकाल श्रावण मास में प्रजा का हाल जानने के लिए गर्भ गृह से निकले
    12 ज्योतिर्लिंगों में से एक उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आज बाबा महाकाल (baba mahakal) की दूसरी शाही सवारी निकाली गई। बाबा महाकाल श्रावण मास में प्रजा का हाल जानने के लिए गर्भ गृह से निकले। महाकाल की सवारी गाजे-बाजे और धूमधाम के साथ निकाली गई।
    पढ़ें पूरी खबर
  3. कांग्रेस के दावे पर ऊर्जा मंत्री का पलटवार, कोई दिन में सपने देखे तो हम क्या करें
    ग्वालियर नगर निगम में सभापति किसका होगा ये कहना अभी मुश्किल है, लेकिन कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के अपने अपने दावे हैं, महापौर की सीट जीतने से उत्साहित कांग्रेस का दावा है कि निर्दलीय सहित भाजपा के कई पार्षद हमारे संपर्क में हैं जिससे हम मजबूत स्थिति में हैं
    पढ़ें पूरी खबर
  4. मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (MP Government Job 2022) पाने का सुनहरा मौका
    मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (MP Government Job 2022) पाने का सुनहरा है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड और नेशनल हेल्थ मिशन ने 2700 से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकालीं हैं।
    पढ़ें पूरी खबर
  5. राज्य सरकार का बड़ा फैसला, इन 20 जिलों को मिलेगा लाभ
    आगामी चुनाव 2022 से पहले जल जीवन मिशन को लेकर राज्य सरकार (MP State Government) की बड़ी तैयारी चल रही है। जल जीवन मिशन में अब 1142 जल-प्रदाय योजनाएँ और शामिल हो गई है।
    पढ़ें पूरी खबर
  6. MP Weather : जिलों में भारी बारिश-बिजली गिरने की चेतावनी, मौसम विभाग का अलर्ट
    एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज सोमवार 25 जुलाई 2022 को 3 संभागों और 13 जिलों में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।
    पढ़ें पूरी खबर