पुलिस की नाक के नीचे डकैतों ने दिया वारदात को अंजाम, 25 लाख के सोने-चांदी पर मारा हाथ, CCTV में कैद

मामले में 10-12 डकैतों ने शनिवार रात इस वारदात को अंजाम दिया। डकैती की इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। अशोकनगर के नई सराय तहसील मुख्यालय में चोरी की वारदात सामने आई है जहां, पुलिस थाने से लगे एक चांदी व्यापारी के मकान में डकैतों ने चोरी की। चांदी व्यापारी के घर से 25 लाख की डकैती ने पूरे क्षेत्र से सनसनी फैल गई है। मामले में दर्जन भर डकैत शनिवार रात छज्जे के सहारे मकान के अंदर घुसे और डेढ़ घंटे तक उत्पात मचाया। डकैतों ने चांदी व्यापारी के एक कमरे में रखे लगभग 25 लाख मूल्य की 45 किलो चांदी के जेवर चुरा ले गये। मामले की सूचना पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी जहां तत्काल रूप से पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया, एडिशनल एसपी समेत पुलिस दल मौके पर पहुंच गए। वहीं घटना स्थल पर जांच कर डकैतों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा कर लौटे CM Shivraj, महत्वपूर्ण बैठक आज, निगम मंडल में नियुक्तियों पर होगा बड़ा फैसला!

जानकारी के मुताबिक नईसराय पुलिस थाने से लगे रितेश सोनी और अनिल सोनी का मकान है। दोनों सोने-चांदी का व्यापार करते हैं। शनिवार रात लगभग 12:15 बजे चड्डी-बनियान पहने करीब 10-12 डकैत छत के सहारे मकान में दाखिल हो गए। जिन्होंने कमरों की तलाशी कर पूरे घर को खंगालना शुरु किया और जिस कमरे में रितेश सोनी की मां सो रही थी उस कमरे में जा घुसे। डकैतों ने रितेश सोनी की मां से मारपीट भी की। रितेश सोनी ने बताया कि कमरे में लगभग 45 किलो चांदी के जेवर और 10-12 हजार नगद थे, जिन्हें डकैत लेकर फरार हो गए। डकैतों ने घर में लगे कई सीसीटीवी कैमरे बंद कर घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें- रक्षा मंत्रालय के अपर सचिव का जबलपुर दौरा, एंटी टैंक एम्युनेशन की ताकत जानी

क्षेत्र में इस तरह की पहली वारदात सामने आने के बाद लोगों में भय का माहौल है । पुलिस अधीक्षक ने डकैती के इस मामले का जल्द खुलासा करने के लिए पुलिस विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक और उप निरीक्षकों की एक टीम मौके पर ही गठित कर दी है। वहीं फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।