Lit-Chowk : 16 दिसंबर से इंदौर में तीन दिवसीय लिट-चौक, पंकज त्रिपाठी के साथ ये मशहूर हस्तियां होंगी शामिल

Lit-Chowk

Lit-Chowk : इंदौर में देश का पहला सोशियो कल्चरल फेस्ट लिट चौक की शुरुआत 16 दिसंबर से होने जा रही है। यह लिटरेचर फेस्टिवल गांधी हॉल परिसर में रखा गया है। इस लिटरेचर फेस्टिवल में देश की जानी-मानी हस्तियां शामिल होने वाली है। 16 दिसंबर को बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आशुतोष राणा, मनोज पाहवा, मकरंद देशपांडे, सीमा पाहवा, फैजल मलिक और स्पिरिचुअल गुरु आचार्य पुण्डरीक गोस्वामी इस फेस्टिवल को सम्बोधित करने वाले हैं। इस कार्यक्रम को लेकर जोरों शोरों से तैयारियां की जा रही है। इस लिट चौंक फेस्ट के लिए कई कलाकारों को भी बुलाया गया है साथ ही कई वोलेंटियर भी रखे गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, पहले दिन इस फेस्ट में देश का प्रतिष्ठित बैंड कनिष्क सेठ ट्रियो प्रस्तुति देने वाला है। खास बात ये है कि इस फेस्ट में कोई भी आ सकता है सभी के लिए निशुल्क एंट्री रखी गई है। जिसको भी लिटरेचर फेस्टिवल में इंट्रेस्ट है वो सभी लोग आ सकते हैं। साथ ही बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा, मनोज पाहवा, मकरंद देशपांडे, सीमा पाहवा, फैजल मलिक और स्पिरिचुअल गुरु आचार्य पुण्डरीक गोस्वामी को देखने और मिलने का मौका भी आपके पास रहेगा। ये सभी लोग पहले दिन विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।