Global Investors Summit : 23 समूह के साथ 36 एमओयू साइन, कंपनियों की पहली पसंद बना इंदौर

global investors summit

Global Investors Summit : इंदौर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया। जिसमें देश ही नहीं दुनिया भर के उद्योगपतियों ने इंटरेस्ट दिखाया है। दरअसल, इस दो दिवसीय समिट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी उद्योगपतियों से वन टू वन बातचीत की। ऐसे में उन सभी उद्योगपतियों ने इंदौर और उसके आसपास के क्षेत्रों में काम करने में रूचि दिखाई है।

खास बात ये है कि मध्यप्रदेश के दूसरे क्षेत्रों को छोड़ इंदौर में डेवलपमेंट और स्वच्छता जैसी चीज़ों को देख आकर्षित हुए है। दरअसल, इंदौर का आकर्षण का केंद्र स्वच्छता, रोड, इंफ्रास्ट्रक्चर, कम अपराध, 5. स्वास्थ्य सुविधाएं, 5. स्वास्थ्य सुविधाएं, खानपान, इंटरनेशनल ब्रांड्स की मौजूदगी, एयरपोर्ट, रेलवे, बस परिवहन, मौसम, सस्ता और अच्छा रहन सहन सभी चीज़ें रही।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।