Indore में चल रहा 40 साल पुराना Air India का ऑफिस बंद, ये है वजह

Avatar
Published on -
indore, air india

Air India Office Indore : जहां एक तरफ इंदौर शहर में लगातार नई-नई फ्लाइट शुरू कर यात्रियों को सुविधा प्रदान की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ एयर इंडिया कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा झटका दिया है। दरअसल, एयर इंडिया ने अपने ऑफिस को इंदौर शहर में बंद कर दिया है।

Air India कंपनी ने चस्पा किया नोटिस – 

ये ऑफिस बीते 40 सालों से इंदौर में चल रहा था लेकिन अब तत्काल प्रभाव से कंपनी ने अपने इंदौर शहर के सिटी ऑफिस को बंद करने का फैसला लिया है। अब ग्राहक सीधा एयरपोर्ट पर जाकर ही टिकट बुक करवा सकेंगे और ले सकेंगे। इसको लेकर कंपनी ने एक नोटिस भी जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि तत्काल प्रभाव से सिटी ऑफिस को बंद किया जा रहा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।